न्यूज़ डेस्क

बस कार की आमने सामने की टक्कर : नागपुर-जोधपुर एमपी ट्रेवल्स की बस ने कार को मारी टक्कर, कार में बैठे 1 व्यक्ति की मौत, 3 घायल

न्यूज़ डेस्क :

औबेदुल्लागंज-बैतूल नेशनल हाईवे पर इटारसी के पास एमपी ट्रेवल्स कम्पनी की बस और कार की जोरदार टक्कर हुई। टक्कर इतनी जोरदार थी कार में बैठे डब्ल्यूसीएल के कर्मचारी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 3 लोग घायल हुए। सूचना मिलते ही तुरंत रविवार रात को पथरौटा थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान और उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर थाने की गाड़ी और 108 से घायलों को सरकारी अस्पताल इटारसी भेजा। ड्राइवर की हालत नाजुक होने से उसे भोपाल रेफर किया।

पुलिस के मुताबिक मृतक शिवदयाल 62 निवासी छिंदवाड़ा है। घायल रामस्वरूप सोनवंशी, निर्मल राव और ड्राइवर चीकू है। घायल डब्ल्यूसीएल के कर्मचारी है। जो भोपाल से छिंदवाड़ा जा रहे थे। बस एमपी ट्रेवल्स कम्पनी की नागपुर से जोधपुर जा रहीं थीं।

रविवार रात करीब 10 बजे 1 इटारसी और केसला के बीच में 11 मुखी हनुमान मंदिर के पास बस कार की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार में बैठे शिवदयाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिन्हें 108 और पुलिस वाहन से अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान ने बताया बस कार की आमने सामने की टक्कर हुई। कार में बैठे 1 व्यक्ति की मौत हुई। 3 घायल है। जिसमें से ड्राइवर को भोपाल रेफर किया है। बस में बैठे यात्री सुरक्षित है। कार और बस को थाने में खड़े कराया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के दौरान स्टॉफ एएसआई माणिक बट्टी, कोमल प्रसाद खेडले, प्रधान आरक्षक विजय, कन्हैयालाल, आरक्षक संदीप अनुज, सैनिक संजय चौरे, डायल 100 पायलट असलम और राहगीरों ने मदद की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!