राजस्थान

ब्रेकिंग न्यूज़- ज्वेलरी शॉप में लाखों की चोरी: कस्टमर बनकर आई महिला गैंग ने नजर बचाकर चुराया गहनों का बॉक्स

जयपुर डेस्क :

जयपुर में एक ज्वेलरी शॉप में महिला चोर गैंग ने वारदात की। कस्टमर बनकर आई गैंग नजर बचाकर गहनों से भरा बॉक्स चोरी कर ले गई। चोरी गए गहनों की कीमत करीब 7 लाख रुपए है। शॉप में लगे CCTV फुटेज में महिला चोर गैंग की करतूत कैद हो गई। मालपुरा गेट थाना पुलिस फुटेज के आधार पर गैंग की तलाश कर रही है।

SI मुकेश कुमार ने बताया कि सांगानेर मुहाना निवासी हरिशंकर सोनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सांगानेर मेन मार्केट में उनकी पुरुषोत्तम आभूषण भंडार के नाम से ज्वेलरी शॉप है। गुरुवार शाम को शॉप पर उनका बेटा बाबा उर्फ विकास बैठा था। शाम करीब 6 बजे खरीदारी के बहाने पांच महिला खरीदारी के बहाने शॉप पर आई। चांदी के गहने दिखाने के दौरान महिलाएं ज्वेलर्स का ध्यान भटकाती रही। गहने दिखाने के दौरान नजर बचाकर एक महिला ने काउंटर के अंदर हाथ डालकर सोने के गहनों को बॉक्स चुरा लिया। महज 10 मिनट रुकी महिलाएं गहने पसंद नहीं आने की कहकर शॉप से चली गई।

CCTV फुटेज में कैद मिली करतूत
महिलाओं के शॉप से जाने के तुरंत बाद ज्वेलर को काउंटर में रखा बॉक्स कम नजर आया। शॉप में लगे CCTV फुटेज को खंगालने पर महिला चोर गैंग की करतूत कैद मिली। ज्वेलर के गहने दिखाने के दौरान नजर बचाकर एक महिला काउंटर के अंदर हाथ डालकर गहने का बॉक्स निकालती है। बॉक्स को सोल के अंदर छिपाकर खड़ी हो जाती है।

पीड़ित ज्वैलर हरिशंकर सोनी का कहना है कि चोरी गए गहनों की कीमत 6.75 लाख रुपए है। धनतेरस और दीवाली पर्व पर खरीदारी के लिए नया स्टॉक आया था। जिसको काउंटर में उसी दिन रखा था। काउंटर से निकाला बॉक्स दिखाई नहीं दे, इसलिए महिला ने काउंटर पर रखी ट्रे भी खिसका कर उसके ऊपर रख दी थी। चोरी कर भागी महिला गैंग के आस-पास में तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!