विदिशा

बिग ब्रेकिंग न्यूज़: 8 साल का बच्चा के गड्ढे में गिरा, 4 घंटे से बचाव कार्य जारी

आनंदपुर डेस्क :

अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है कि 1 घंटे पहले खेरखड़ी पठार निवासी दिनेश अहिरवार का 10 वर्षीय बेटा लोकेश बोरबेल के गड्ढे में गिर गया है घटना की जानकारी लगते ही पुलिस बल और एसडीईआरएफ का बचाव दल मौके पर बचाव और राहत कार्य में लगे हुए है। बताया जा रहा है कि यह गड्ढा 60 से 70 फीट गहरा है जिसमें बच्चा दौड़ते समय गिर गए हैं।

एसडीएम हर्षल चौधरी ने बताया कि घटना लगभग 11:00 बजे की है और सूचना लगते ही पुलिस बल और पूरा प्रशासन घटना स्थल पर पहुंचकर बचाव और राहत कार्य में जुट गया है और आधे घंटे में ही बच्चे को ऑक्सीजन प्रोवाइड करा दी गई है सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट और सरकारी डॉक्टरों का अमला भी मौके पर है और नाइट विजन कैमरा डालकर बच्चे पर निगरानी रखी जा रही है। साथ ही लगभग 2:00 बजे जो साड़ी बच्चे के साथ गई थी उसे निकाल लिया गया से उम्मीद जागी है कि जल्द ही बच्चे को सकुशल बाहर निकाल लिया जाएगा।

6 जेसीबी से बचाव कार्य जारी

बच्चे को सकुशल बाहर निकालने के लिए प्रशासन ने छह जेसीबी मशीनों से खुदाई का कार्य चालू कर दिया है और अभी तक 15 फीट गहरा गड्ढा खोद लिया है और एक लैंप बनाने की कोशिश कर बच्चे को सकुशल बाहर निकालने की पूरी कोशिश चल रही है।

बच्चे के पिता दिनेश अहिरवार ने बताया कि हम पास के ही खेत में चना की फसल मजदूरी से काट रहे थे और हमारे बच्चे पास में ही खेल रहे थे कभी कुछ बंदर आए और बच्चों के पीछे पड़ गए बच्चे दौड़ते हुए वहां से जा रहे थे तो मेरा बेटा लोकेश उस गड्ढे में गिर गया।

बच्चे के दादाजी रामचरण अहिरवार ने बताया कि मेरा नाती बॉरबेल में गिर गया और हमने तत्काल जाकर एक साड़ी डालकर बच्चे को निकालने की कोशिश की और बच्चे से बात करने की कोशिश की तो बच्चे ने एक बार तो साड़ी पकड़ ली थी और बच्चे की कुछ आवाज भी आई थी लेकिन वह साड़ी भी छूट गई और बच्चे की आवाज नहीं आ रही है सिर्फ हलचल ही महसूस हो रही थी सांसे लेने की

मौके पर हर्षिल चौधरी और पूरा प्रशासन का हमला बचाव कार्य में जुटा हुआ है सूचना मिलते ही विदिशा कलेक्टर उमाशंकर भार्गव भी घटनास्थल के लिए निकल चुके हैं और वह घटनास्थल पर कुछ ही समय बाद पहुंचने वाले हैं

अभी मौके पर बचाव कार्य चलता हुआ खबर लगातार अपडेट की जा रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!