विदिशा

विदिशा पुलिस ने चोरी गए 86 मोबाइल बरामद किए: कीमत 14 लाख, मोबाइल लोगों को लौटाए

विदिशा डेस्क :

विदिशा में पुलिस ने चोरी हुए लाखों रुपए के 86 मोबाइल बरामद किए हैं। जिन्हें आज शनिवार को उनके मालिकों को लौटाया गया। अपने मोबाइल पाकर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

दरअसल, जिले में पिछले कुछ महीनों में मोबाइल चोरी या मोबाइल गुमने होने के कई मामले सामने आए थे। जिनकी शिकायतें जिले के थानों में दर्ज की गई थी, पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला ने जिले में चोरी या गुम हो जाने वाले मोबाइल को ढूंढने के लिए साइबर क्राइम की टीम को काम पर लगाया था।

साइबर क्राइम की टीम ने चोरी किए गए मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उनको ट्रेस कर लिया और पुलिस ने लगभग 14 लाख रुपए कीमत के 86 मोबाइल को बरामद कर लिया। आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला और अति पुलिस अधीक्षक डॉ प्रशांत चौबे ने चोरी किए गए मोबाइल को उनके मालिकों को सुपुर्द किए।

सायबर सेल ने विदिशा जिले के अलावा भोपाल, अशोकनगर, सागर, रायसेन जिले से भी मोबाइल को खोजकर बरामद किया था। जिन्हें आज वितरित किया गया। इसके पहले भी विदिशा पुलिस द्वारा 15 लाख रूपये कीमत के 120 मोबाईल वितरित कर चुकी है। पिछले साल भी एक वर्ष में 29 लाख रूपए के 206 मोबाइल को ढूंढकर उनके असली मालिकों को दे चुकी हैं।

गंजबासौदा की दुर्गा कुशवाहा ने बताया कि उनका मोबाइल 2023 में गुम हुआ था। उनको मोबाइल मिलने की कोई उम्मीद नहीं थी। आज पुलिस ने उन्हें उनका खोया हुआ मोबाइल वापस किया तो उनकी खुशी का का ठिकाना नहीं था। इसके लिए उन्होंने पुलिस को धन्यवाद किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!