न्यूज़ डेस्क

रामानंद सागर के रामायण सीरियल में राम, लक्ष्मण और सीता की भूमिका निभाने वाले किरदार मंगलवार को ‘राम आएंगे’ एल्बम की शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंचे

न्यूज़ डेस्क :

रामानंद सागर के रामायण सीरियल में राम, लक्ष्मण और सीता की भूमिका निभाने वाले किरदार मंगलवार को ‘राम आएंगे’ एल्बम की शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंचे। मंगलवार को अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

अरुण गोविल ने कहा, “अयोध्या में राम मंदिर बनेगा, इसका विश्वास था। लेकिन रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का इतना बड़ा इवेंट होगा, इसका अंदाजा नहीं था। मेरे अपने जीवन की यह सबसे बड़ी घटना है। राम मंदिर राष्ट्र मंदिर साबित होगा। रामायण धारावाहिक अपने आप में पूरी है। राम हर तरीके से परफेक्ट है।”

लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने कहा, ” “मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल हो रहा हूं। जो कुछ मैं नहीं जानता था, उसको भी जानने का मौका मिल रहा है। देश में जो माहौल बना है, बहुत ही धार्मिक है और बहुत ही सकारात्मक है। यह विश्व को बहुत ही सकारात्मक भावना देगा।”

राम को नकारने वालों को सुनील लहरी ने दिया जवाब

सुनील लहरी ने कहा, “वह बेवकूफ है, जो राम को नकारते आ रहे हैं। राम क्या हैं, इसकी उनको जानकारी नहीं है। जब तक कोई रामायण पढ़ेगा नहीं, तब तक भगवान राम के बारे में जानकारी नहीं होगी। भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम है। रामायण हमको सिखाती भी है कि हमको मर्यादा में रहना चाहिए। यह शिक्षा उनको नहीं मालूम जो राम को नकारते हैं।”

दीपिका चिखलिया बोलीं-हमारी इमेज लोगों के दिलों में बस चुकी

माता सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने कहा, “हमारी इमेज लोगों को दिलों में बस चुकी है। राम मंदिर के निर्माण के बाद भी मुझे नहीं लगता कि उसमें कोई परिवर्तन होगा। राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा हो रही है। लोगों ने बहुत प्यार दिया है। ऐसा ही प्यार रामायण के पात्रों को मिलता रहेगा।”

तीनों अयोध्या हमारे राम आएंगे एल्बम की शूटिंग करने पहुंचे हैं। सोनू निगम के गाए गाने “हमारे राम आए हैं” की एल्बम की शूटिंग गुप्तार घाट, हनुमानगढ़ी और लता चौक पर हुई है। तीनों कलाकार प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी शामिल होंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!