न्यूज़ डेस्क

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा के बयान पर बोले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, ये उनका निजी विचार, उन्हें कोई फर्क नही पड़ता।

न्यूज़ डेस्क :

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा के बजरंग दल और आरएसएस में प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को शामिल करने के बयान के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ का बयान सामने आया है कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि उन्हें कोई फर्क नही पड़ता।

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि प्रदीप मिश्रा बैतूल में है और उनसे मेरी कल रात में ही बात हुई है वह कह रहे हैं कि छिंदवाड़ा में कब कथा करना है आप टाइम बताइए, मैंने उनसे कहा कि मैं आपको तारीख बताता हूं।

लोग कहेंगे कि बीजेपी के हैं इससे मुझे चिंता नहीं है, प्रदीप मिश्रा कहां के हैं किसके हैं, मुझे इससे कोई मतलब नहीं है। उन्होंने इंदौर में तो कुछ बोला नहीं। कमलनाथ ने कहा कि लोगों की धार्मिक भावना उजागर करना उनका लक्ष्य है।

वह किसी के भी हो उस से मतलब नहीं सिर्फ धार्मिक भावना से मतलब है। पत्रकारों से सिमरिया हनुमान मंदिर का जिक्र करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मैंने जो मंदिर बनाया वह अपनी धार्मिक भावना से बनाया।

मैंने इसकी कोई पब्लिसिटी नहीं करी, कुछ नहीं किया आज तक में पब्लिसिटी नहीं करता। कोई चैनल ने दिया है दिखाया तो उसने अपने आप ही दिखाया है यह सब भावनाओं से होता है, अपना देश भावनाओं का देश है, यह हमें कभी नहीं भूलना चाहिए, भारत देश संस्कृति का देश है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!