खेल

विश्व कप का महामुकाबला आज, पिछली हार का बदला लेगा भारत

खेल डेस्क :

T20 विश्व कप भारत और पाकिस्तान के महा मुकाबले का मंच पूरी तरह से तैयार है और आज यह मुकाबला एक लाख दर्शक छमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।  जिसको टेलीविजन और प्लेट फार्म पर 30 करोड़ से अधिक लोग देखेंगे। 

 कल तक मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की थी कि 90% बारिश हो सकती है लेकिन अब दर्शकों के लिए रहात खबर यह भी है कि मेलबर्न में सिर्फ 25% ही बारिश की संभावना है। 

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम का रिकॉर्ड टी20 मैचों में बेहतर रिकॉर्ड रहा है ऑस्ट्रेलिया में भारत में कुल 12 मैच खेले हैं जिनमें से 7 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है 1 मैच बेनतीजा रहा हैं मजेदार बात यह है कि 12 के 12 मैच सिर्फ आस्ट्रेलिया के खिलाफ भी खेले हैं। 

भारत और पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मुकाबला भारतीय समय अनुसार 1:30 से शुरू हो जाएगा।  मैच के आधे घंटे पहले यानी कि 1:00 बजे टॉस किया जाएगा।  मैच लाइव स्ट्रीम डिज्नी हॉटस्पॉट पर देखा जा सकता है। 

2021 के वर्ल्ड कप में शाहिद अफरीदी ने 3 विकेट लेकर भारत से जीत छीन ली थी। पिछले साल दुबई की हार को रोहित शर्मा विराट कोहली केएल राहुल अभी तक नहीं भूले होंगे। वही एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाने कि बीसीसीआई के बयान और अगले साल भारत में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की धमकी इस मुकाबले में घी में आग डालने का काम कर सकती हैं 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!