न्यूज़ डेस्क

भिंड में यात्रियों से भरी बस में भड़की भीषण आग: लोगों ने खिड़की से कूदकर बचाई जान, सामान उठाने का तक का मौका नहीं मिला

न्यूज़ डेस्क :

भिंड में यात्रियों से भरी बस में अचानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली की, उसमें सवार लोगों को अपना सामान उठाने तक का मौका भी नहीं मिला। यात्रियों ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसा रविवार सुबह हुआ। बस आलमपुर से ग्वालियर की ओर जा रही थी। बस में 25 से ज्यादा यात्री सवार थे। हादसे की वजह शार्ट-सर्किट होना बताया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद आलमपुर से पहुंचे फायर ब्रिगेड के अमले ने आग को बुझाया।

शीतला बस कपंनी की ये बस रोज सुबह 9 बजे आलमपुर से ग्वालियर जाती है। रविवार सुबह बस आलमपुर से चलकर तीन किलोमीटर दूर टेड़ा गांव के पास पहुंची थी, कि बस में तेज लपटें उठने लगी। आग के तेजी से फैलने से यात्री घबरा गए। कोई फाटक से तो कोई खिड़की के कूदकर बाहर निकला। अच्छी बात ये रही कि जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ। हालांकि बस में रखा यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया। बस भी जलकर पूरी तरह खाक हो गई।

यात्री बोलीं- बैग में रखे जेवर व नकदी खाक
बस में मौजूद दबोह निवासी पूजा रजक ने बताया कि वह दबोह से शीतला बस में बैठी थीं। बस में ड्राइवर की सीट के पीछे उनका बैग रखा था। इसमें सोने की चूड़ी, सोने की झुमकी, चांदी की चिल्लर पेटी और चार हजार रुपए जलकर राख हो गए। बैग में करीब एक लाख के जेवर और कैश रखे हुए थे। बस में मौजूद अन्य सवारियों का सामान भी जलकर खाक हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!