न्यूज़ डेस्क

ब्रेकिंग न्यूज़: दोना पत्तल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 12 गाड़ियां लगी आग बुझाने में, डेढ़ घंटे बाद भी आग पर नहीं पाया जा सका काबू

न्यूज़ डेस्क :

मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन की छोटी मायापुरी दारू गोदाम के पास संचालित होने वाली एक दोना पत्तल फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने से आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। आग इतनी भीषण थी की उस पर 1 घंटे बीत जाने बाद भी काबू नहीं पाया जा सका था।  

शहर के चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र की छोटी मायापुरी में दिव्यांश ट्रेडर्स नामक दोना पत्तल कारखाने को सतीश प्रजापति संचालित करता हैं। शुक्रवार रात करीब 10:00 अचानक से दोना पत्तल फैक्ट्री में आग लग गई, आग लगने से आसपास के क्षेत्र में भारी हड़कंप मच गया। बताया गया कि जिस जगह आग लगी है वहां पर दोना पत्तल बनाने के कागज का कारखाना है जिससे आज जल्दी से फेल गई। 

दमकल कर्मियों को आग बुझाने में काफी मशक्कतों का सामना करना पड़ा।  हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि इस भीषण अग्निकांड में कितना नुकसान हुआ है। कारखाने में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की 12 गाड़ियां लग गई, तब भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। 

फैक्ट्री के पीछे टाट ( बारदान) सिलने का कारखाना है। आग वहां तक पहुंच गई हैं। फैक्ट्री के पास ही कूलर और वॉशिंग मशीन का भी एक गोडाउन है। शुक्र है। आसपास का  रहवासी क्षेत्र होने के बाद भी वहां अभी तक इसमें इस भीषण अग्निकांड में किसी के झुलसने की खबर नहीं आई है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!