इंदौर

इंदौर में बड़ा हादसा , 1 की मौत: 40 से ज्यादा यात्री घायल, 8 की हालत गंभीर

इंदौर डेस्क :

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। दो बसों की आमने-सामने भीषण भिड़ंत में एक यात्री की मौत हो गई। हादसे में 40 यात्रियों के घायल होने की खबर है। इनमें से 8 की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा सिमरोल के बाई ग्राम में हुआ।

प्रत्यक्षदर्शी सुरेश जायसवाल ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह 10 बजे की है। आर्या ट्रैवल्स की बस खंडवा से इंदौर जा रही थी। यादव ट्रैवल्स की बस इंदौर से खंडवा की ओर जा रही थी। बाई ग्राम के पास मोड़ पर आर्या ट्रैवल्स की बस ने एक वाहन को ओवरटेक किया और दोनों बसों की आमने-सामने तेज भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद घायलों की रोने और चीखने की आवाज सुनाई दे रही थी। बच्चे भी रोड पर रो रहे थे। आर्या बस के ड्राइवर के दोनों पैर बस के अंदर फंस गए थे। क्रेन की मदद से ड्राइवर को बाहर निकाला। 4 एम्बुलेंस से घायलों को इंदौर भेजा गया है।

बाई ग्राम की सरपंच के पति लवलेश मीणा ने बताया कि जैसे ही बस दुर्घटना की सूचना मिली, घायलों को बसों से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। घायलों को निकालते समय एक मृतक को भी निकाला। भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों बसों के आगे के हिस्से बुरी तरह पिचक गए। घायलों को महू और इंदौर के अस्पताल भेजा गया है।

12 घायल यात्री इंदौर के एमवाय अस्पताल में लाए गए

बस यात्री झारखंड निवासी सुनील कुमार शुक्ला का कहना है कि हम खंडवा से इंदौर आ रहे थे। यहां से उज्जैन जाना था। सामने से भी बस आ रही थी। ओवरटेक करने के चक्कर में टक्कर हो गई। मेरे साथी योगेंद्र पासवान घायल हुए हैं। हम कंस्ट्रक्शन का काम करने उज्जैन जा रहे थे। घायल 12 यात्रियों को इंदौर एमवाय अस्पताल लाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!