विदिशा

आखिर ऐसा क्या किया एक उप सरपंच ने जिसकी हो रही हैं चहूंओर प्रशंसा, जनपद सीईओ ने नवागत उप सरपंच के द्वारा किए गए नवाचारों को देखा ही नहीं बल्कि भूरि-भूरि प्रशंसा की

विदिशा डेस्क :

बासौदा जनपद पंचायत अन्तर्गत आने वाली ग्राम पंचायत मुरादपुर के नव निर्वाचित उप सरपंच शैलेन्द्र व्यास ने ग्राम के हरेक नागरिक के बेहतर जीवन के लिए उनकी ओर से सराहनीय प्रयास करते हुए नवाचार किया जा रहा है। ग्राम के नागरिकों को मदद मुहैया कराने हेतु उप सरपंच ने संकल्प लिया है कि वह अपने पंचवर्षीय कार्यकाल में पीएम आवास योजना के हितग्राहियों को निशुल्क शटरिंग, कन्या विवाह हेतु 11 हजार रूपये और कृषक जोत के लिए निशुल्क ट्रेक्टर उपलब्ध कराएंगे।
31 वर्षीय युवा उप सरपंच शैलेंद्र व्यास के द्वारा गांव में प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को निशुल्क शटरिंग उपलब्ध कराने का सराहनीय कार्य किया जा रहा है। वर्तमान में इनके द्वारा 1200 स्क्वायर फीट शटरिंग 6 हितग्राहियों को उपलब्ध कराई गई है। संकल्प लिया है कि उनके पंचवर्षीय कार्यकाल में ग्राम पंचायत के सभी गरीब परिवारों को उनकी ओर से इसी तरह निशुल्क शटरिंग उपलब्ध कराई जाएगी। इसके साथ ही वह ग्राम में कन्या विवाह में कन्यादान हेतु 11000 रूपये की राशि भेंट करेंगे तथा अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में कृषक बंधुओं के सहयोग हेतु कृषि जोत के लिए ट्रैक्टर निशुल्क उपलब्ध कराने की व्यवस्था क्रियान्वित करेंगे। युवा उप सरपंच व्यास के द्वारा किए जा रहे इस कार्य की चहूंओर प्रशंसा हो रही है।
बासौदा जनपद पंचायत के सीईओ अरविन्द शर्मा ने ग्राम पंचायत मुरादपुर में पहुंचकर नवागत उप सरपंच के द्वारा किए गए नवाचारों को देखा ही नहीं बल्कि भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए उनका हौसला अफजाई किया है। साथ ही अन्य सरपंच, उप सरपंचों को प्रेरणा देने के लिए उन्हें आगे आने हेतु अभिप्रेरित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!