विदिशा

फजलपुर की बिजली की लाइन जोड़ी: तहसीलदार बोले जल्द होगा पानी की समस्या का स्थाई निराकरण

आनंदपुर डेस्क :

Newsupdate पर  खबर चलने के पश्चात प्रशासन जागा और ग्राम पंचायत मुडरा घाट के ग्राम फजलपुर की बिजली की लाइन जोड़ दी गई है साथ ही अधिकारियों ने पीने के पानी के लिए भी स्थाई व्यवस्था करने का आश्वासन दिया है।
उल्लेखनीय है कि newdupdate24x7.in ने ग्राम फजलपुर की पानी और लाइट की समस्या की खबर को प्रमुखता से उठाया था।

तभी से या खबर पूरे जिले भर में चर्चा का विषय बनी हुई थी इसी खबर को लेकर आज सामाजिक संगठन जन चेतना मंच के पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र पाटीदार भी ग्रामीण जनों के पास फजलपुर पहुंचे वहां पर सारी समस्या को ध्यानपूर्वक सुनते के पश्चात जिला कलेक्टर बुद्धेश वेद से बात की इन ग्रामीण जनों की समस्या का निराकरण कराया जाए तो जिला कलेक्टर ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सिरोंज के अधिकारियों को मौके पर भेजा। जिसमें तहसीलदार संजय चौरसिया, हल्का पटवारी सहित प्रशासन के अधिकारी फजलपुर पहुंचे और ग्रामीण जनों से आवेदन लेकर लाइट तो तुरंत जुड़वा दी और फिलहाल में दो पानी की ट्यूबवेल ही हैं लेकिन पानी की स्थाई व्यवस्था का भी आश्वासन दिया है।

इस संबंध में ग्राम की महिलाओं का कहना है कि हमें 12 घंटे नहीं 24 घंटे वाली परमानेंट लाइट चाहिए और पानी की भी स्थाई व्यवस्था हो हम महिलाएं रात भर जागकर पानी भरते हैं जब रात वाली लाइट भी नहीं आती तो हमको 5- 6 किलोमीटर दूर बंदीपुर से पानी लाना पड़ता है यदि हमारी समस्या का स्थाई समाधान नहीं हुआ तो इस बार लोकसभा में हम वोट नहीं डालेंगे। और रोड पर बैठकर चक्का जाम भी करेंगे। क्या हम गांव में इंसान नहीं रहते शहरों में ही इंसान रहते हैं क्या।

इस संबंध में सिरोंज तहसीलदार संजय चौरसिया ने कहा कि ग्राम फजलपुर की लाइट तो तुरंत जुड़वा दी गई है अभी पीने के पानी के लिए दो ट्यूबवेल है और हम जल्द ही पानी की भी स्थाई व्यवस्था करने का प्रयास कर रहे हैं। इस गांव की जो भी समस्याएं हैं उन सभी का जल्द ही समाधान किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!