विदिशा

सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए जन चेतना मंच को किया सम्मानित, साथ ही खिलाड़ियों, सिंगिंग, डांसिंग में बेस्ट परफॉर्मेंस देने वाले को हुनरबाज शील्ड से किया सम्मानित

सिरोंज डेस्क :

जिले का एकमात्र चर्चित सामाजिक संगठन जन चेतना मंच आनंदपुर को सिरोंज में हुनर बाज सम्मान से सम्मानित किया गया है। माधव ग्रुप सिरोंज के तत्वधान में हुनरबाजों का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें सीनियर और जूनियर कैटेगरी में कुल 60 प्रतिभागियों ने  सिंगिंग, डांसिंग और कमेड़ी में शानदार परफॉर्मेंस देकर खूब तालिया बटोरी ।  बेस्ट परफॉर्मेंस देने वाले प्रतिभागियों को शील्ड भेंट कर सम्मानित किया गया।  समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सामाजिक संगठन जन चेतना मंच का सम्मान किया गया।  कोरोना कॉल में जिस तरह जरूरतमंदों के घर सूखा राशन पहुंचाया ,गरीब असहाय व्यक्तियों को प्रतिदिन भोजन कराने, कमजोर वर्ग के विद्यार्थियों को निशुल्क शिक्षा प्रदान करना , दिव्यांग जनों के लगातार दिव्यांग प्रमाण पत्र बनवाने, प्रदेश स्तरीय नशा मुक्ति अभियान, प्रदेश स्तरीय पौधारोपण अभियान सहित दर्जनों ऐसे कार्य हैं जो समाज हित में किए गए हैं इन्हीं कार्य को ध्यान में रखते हुए संगठन का सम्मान किया गया। इसके  साथ ही विदिशा जिले के एकमात्र शिक्षक नीरज सक्सेना जिनको विगत दिनों भारत के राष्ट्रपति द्वारा बेस्ट टीचर का अवार्ड दिया गया था उनका भी माधव ग्रुप द्वारा सम्मान किया गया। 

पुलिसकर्मियों मे सुनील बघेल जिन्होंने कोरोना काल में बेजुबान जानवरों की अच्छी तरीके से देखभाल की और निरंतर जानवरों के प्रति संवेदनशील रहते हैं उनका भी सम्मान किया गया।  इसी तरह से समाज सेवा के क्षेत्र में निरंतर कार्य करने वाले व्यक्ति सामाजिक संगठन सहित कुल 7 व्यक्तियों को सम्मानित किया गया।  और 12 खिलाड़ियों को जिन्होंने प्रदेश लेवल पर विदिशा जिले का नाम रोशन किया है उनको भी शील्ड से  सम्मानित किया। 

इस अवसर पर माधव ग्रुप के चेयरमैन राहुल त्यागी ने बताया कि हमारा उद्देश्य निरंतर समाज में नई-नई गतिविधियों को प्रोत्साहित कर आगे बढ़ाना है और जो व्यक्ति समाज और देश हित में अच्छा कार्य करेगा ऐसे व्यक्तियों का सम्मान होना चाहिए हमारा ग्रुप लगातार पॉजिटिव व्यक्तियों का समर्थन करता है। हमारी विचारधारा जाति/धर्म से हटकर देश भावना को सर्वोपरि मानते हुए समाज सेवा के क्षेत्र में निरंतर कार्य करने वाले व्यक्तियों और जिले के हुनरबाज व्यक्तियों को आगे लाना और उनमें देश भक्ति भावना जागृत करना है। जब हमारा भारतीय समाज का व्यक्ति आगे बढ़ेगा तो हमारा देश का नाम अपने आप शिखर तक पहुंचेगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!