केंद्रीय विद्यालय में एनुअल स्पोर्ट्स डे के तहत खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित : विभिन्न प्रतियोगिता में 250 से अधिक विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा

विदिशा डेस्क :

विदिशा के केंद्रीय विद्यालय में वार्षिक खेलकूद दिवस मनाया गया। इस दौरान बहुत सी खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इस मौके पर विधायक शशांक भार्गव कार्यक्रम में शामिल हुए। केंद्रीय विद्यालय में पिछले 2 साल कोरोना के कारण खेलकूद दिवस नही मनाया गया, लेकिन इस बार बच्चों ने उत्साह के साथ खेलकूद प्रतियोगिताओं में भाग लिया। कार्यक्रम के शुभारंभ सांस्कृतिक कार्यक्रम से किया गया।

इस मौके पर विधायक शशांक भार्गव ने कहा कि बच्चों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए शारीरिक गतिविधि आवश्यक है उसके लिए सभी प्रकार की थी उन्हें खेलना चाहिए। स्कूल में जिस तरीके से आयोजन किए जा रहे हैं वह बच्चों के भविष्य और विकास के लिए आवश्यक है। केंद्रीय विद्यालय की प्राचार्य ने बताया कि एनुअल स्पोर्ट्स डे के तहत खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित कराई जा रही हैं। हमारे बच्चे खेल कूद में अच्छे रहे, शारीरिक रूप से फिट रहें इसके लिए केंद्रीय विद्यालय वचनबद्ध है। विद्यालय जहां बच्चों का मानसिक का विकास करता है , उतना ही शारीरिक रूप से बच्चे फीट रहे उसके लिए प्रयास करता है।

ये प्रतियोगिताएं हुई आयोजित

प्रतियोगिता में 100 मीटर रेस, 200 मीटर रेस , रिले रेस , बैक दौड़ , बोर्ड जंप, फोग रेस और कबड्डी का आयोजन हुआ जिसमें लगभग ढाई सौ से ज्यादा बच्चों ने हिस्सा लिया।

Exit mobile version