बिजली के पोल पर चढ़े युवक ने मांगी दारू, पुलिस ने जब उसे शराब की एक बॉटल दी तब वह उसे पीकर नीचे उतरा।

गुना डेस्क :

गुना में दो घंटे पुलिस और लोगों की सांसें थमी रहीं। एक युवक बिजली के पोल पर चढ़कर सबसे ऊपरी हिस्से पर जाकर बैठ गया। वह लगाता शराब देने की मांग करता रहा। पुलिस ने जब उसे शराब की एक बॉटल दी तब वह उसे पीकर नीचे उतरा।

मामला गुना के नानाखेड़ी इलाके का है। सोमवार सुबह कैंट पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक नशे की हालत में खंभे पर चढ़ गया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंची। पोल पर चढ़े युवक को देखने वहां भीड़ भी जमा हो गई। पुलिस ने युवक को नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना। उसका कहना यही था कि उसे शराब लाकर दी जाए तभी वह नीचे उतरेगा।

फिर पुलिस ने लाकर दी शराब
जब युवक को नीचे उतारने के सारे प्रयास विफल हो गए तो पुलिस ने शराब की छोटी बॉटल मंगाई। पुलिस ने बॉटल उस युवक को दिखाकर पोल के नीचे छत पर फेंकी। इसके बाद युवक पोल से उतरा। उसने छत पर ही शराब का क्वार्टर गटक लिया। इसके बाद भी उसकी मांग कम नहीं हई। वह और शराब देने की मांग करने लगा। तब तक कुछ पुलिसकर्मी छत पर पहुंच गए और युवक को नीचे उतारा। सारी घटना कैमरे में कैद हो गई।

युवक बोला- मरने के लिए चढ़ा
पुलिस को शराबी युवक ने बताया कि वह मरने के लिए खंभे पर चढ़ा था। छत पर युवक को पकड़ने के बाद उसे सीढ़ियों के सहारे नीचे उतारा गया। युवक भागने का प्रयास कर रहा था लेकिन पुलिस ने उसे पकड़े रखा।

टीआई बोले- हो सकता था बड़ा हादसा
कैंट थाना प्रभारी विनोद सिंह छाबई ने बताया कि सुबह नानाखेड़ी इलाके में एक युवक के पोल पर चढ़ने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतारा। उसके परिजनों को सूचना दी गई। गनीमत रही को पोल पर बिजली नहीं थी। हालांकि पोल के नीचे की तरफ कुछ वायर जरूर लगे हुए थे, लेकिन ऊपरी तरफ पोल पर वायर नहीं थे, वरना कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।

Exit mobile version