शिव मंदिर मंदिर में तोड़फोड़, शिवलिंग उखाड़ा: गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम, पुलिस बल तैनात

गुना डेस्क :

गुना जिले के बमोरी में अज्ञात लोगों ने शिव मंदिर में तोड़फोड़ कर दी। मंदिर में स्थापित शिवलिंग भी उखाड़ दिया। गुरुवार सुबह मंदिर की हालत देख लोग सड़क पर उतर आए।

गुस्साए लोगों ने बमोरी के मुख्य चौराहे पर चक्काजाम कर दिया है। हालात बिगड़ते देख मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है।

मंदिर बमोरी के आउटर इलाके में है। बताया जा रहा है कि देर रात इस मंदिर में नुकसान पहुंचाया गया है। लोग आरोपियों का पता लगाकर उनके घर गिराने की मांग कर रहे हैं। बमोरी थाना प्रभारी अरविंद गौड़ ने बताया कि लोगों ने आशंका व्यक्त की है कि 5-6 लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में 5-6 अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज कर ली गई है।

पुलिस मंदिर रास्ते के CCTV फुटेज चेक कर रही है। SDOP विवेक अष्ठाना ने बताया कि प्रदर्शन कर रहे लोगों से बात चल रही है।

FIR में गांव के 7 लोगों पर जताया शक
बमोरी के सौरभ किरार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि नई टंकी के सामने शिव मंदिर बना हुआ है। आज सुबह 5 बजे वह मंदिर के पास से गुजर रहे थे। देखा तो शिवजी की पिंडी और नंदी भगवान की मूर्ति टूटी पड़ी थी। सौरभ ने कहा कि उन्हें शक है कि शाहरुख, रिहान, वफाती, अनवर, जीशान, बिट्टू, रहीश ने मंदिर की मूर्तियों को क्षतिग्रस्त किया है। ये लोग गांव में रात 12 – 1 बजे तक घूमते रहते हैं।

Exit mobile version