प्रदेश में नहीं थम रहा महिलाओं का शोषण, रायसेन जिले में एक पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म, एक के साथ अपहरण कर किया दुष्कर्म

रायसेन डेस्क :

रायसेन जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में नाबालिगों के साथ ज्यादती करने का मामला सामने आया है। एक मामले में तो नाबालिग मां बन गई, जिसने एक बच्ची को भी जन्म दिया। पहला मामला देवरी थाना क्षेत्र का है, वहीं दूसरा मामला सुल्तानपुर थाना क्षेत्र का है। 

जिले के देवरी थाना में एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ डरा धमका कर ज्यादती करने का प्रकरण दर्ज हुआ। पुलिस ने नाबालिग को खोज निकाला है। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि अलिवाड़ा निवासी राहुल रघुवंशी उसे जबरन अपनी बाइक पर बैठाकर ले गया। इस दौरान राहुल ने उसका शारीरिक शोषण किया।

किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बालिका की इस शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, पाक्सो एक्ट के साथ ही जान से मारने की धमकी देने वाली धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश डाल रही है।

ज्यादती के बाद नाबालिग बनी मां

सुल्तानपुर थाना में भी एक नाबालिग ज्यादती के बाद मां बनने का मामला सामने आया है। सुल्तानपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डिलेवरी के में एक बच्ची को जन्म दिया है। बच्ची का वजन मात्र डेढ़ किलो होने पर नाबालिग मां के साथ उसे रासयेन रेफर किया गया है।

जब माता-पिता ने बालिका से पूछताछ की तो उसने खेत पर काम करने के दौरान विजय द्वारा उसके साथ गलत काम करने की बात बताई। सुल्तानपुर थाना प्रभारी रंजीत सराठे ने बताया कि नाबालिग के साथ ज्यादती करने वाले आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

रायसेन जिले में दो नाबालिग से ज्यादती:एक पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म, एक के साथ अपहरण कर किया दुष्कर्म 

Exit mobile version