गांव के सरकारी स्कूल में मिली मानव खोपड़ी: बच्चे देखकर डरे, पुलिस बोली- खोपड़ी पुरानी है

रायसेन डेस्क :

सुल्तानपुर के सेमरी कला गांव के माध्यमिक स्कूल दो दिनों की छुट्टी के बाद मंगलवार को खुल गए। स्कूल पहुंचे बच्चों ने बरामदे में मानव खोपड़ी देखी। जिसके बाद हड़कंप मच गया। इसके बाद तुरंत संस्था प्रभारी ने गांव के सरपंच प्रतिनिधि सुनील मंगल को स्कूल बुलाया।

जिसके बाद सरपंच प्रतिनिधि ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को लेकर मानव खोपड़ी को जब्त कर लिया। ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल दो दिन छुट्टी होने के कारण बंद था।

यहां असामाजिक तत्वों का आना-जाना रहा होगा। इस वजह से हो सकता है कि कोई शराब के नशे में या फिर अन्य कारणों के चलते खोपड़ी लाया हो। स्कूल की प्रभारी केसर सरयाम ने बताया कि 2 दिन की छुट्टी के बाद जब स्कूल खुला, तो छात्र स्कूल के बरामदे में पहुंचे।

उन्हें वहां पर मानव खोपड़ी पड़ी दिखाई दी। बच्चे डर गए और वे दौड़कर मेरे पास आए और खोपड़ी के बारे में बताया। इसके बाद सरपंच प्रतिनिधि के साथ पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस मौके पर खोपड़ी को जब्त करके ले गई है। सुल्तानपुर थाना प्रभारी रंजीत सराठे का कहना है कि खोपड़ी बहुत ज्यादा पुरानी है। उन्होंने आगे कहा ऐसा लग रहा है कि कि शरारती तत्वों ने यहां पर खोपड़ी लाकर फेंक दी है। फिर भी उसकी जांच कराई जा रही है।

Exit mobile version