ऊर्जा मंत्री तोमर ने गुना में सड़क और जिला अस्पताल का किया निरीक्षण, जिला प्रशासन और पुलिस विभाग की ली बैठक में दिए निर्देश

गुना डेस्क :

ऊर्जा मंत्री और गुना जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस पर गुना जिले में पुलिस कंट्रोल रूम में कलेक्टर नोवल ए, पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव, एडिशनल एसपी, सीएसपी और थाना प्रभारियों की बैठक ली। 

      प्रभारी मंत्री तोमर ने  पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि गुना जिले में कोचिंग क्लासेस और पार्क में महिलाओं तथा बच्चियों की सुरक्षा सुनिश्चित करें।  उन्होंने अस्पताल पहुँच कर पीड़ित बच्ची के पिता से मुलाक़ात की और बच्ची के स्वास्थ्य का हालचाल जाना। मंत्री तोमर ने विश्वास दिलाया कि आरोपियों को कड़ी सजा दिलायी जाएगी। उन्होंने अस्पताल का निरीक्षण भी किया।          

ऊर्जा मंत्री तोमर ने कोचिंग क्लासेस का निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्था देखी। क्लास रूम में जाकर छात्राओं से  बातचीत की।  उन्होंने  नंगे पैर चल कर टोल टेक्स वाइपास और सोनी कॉलोनी में घूम कर सड़कों का निरीक्षण किया और सड़क निर्माण कार्य जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए।

     प्रभारी मंत्री ने मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस कार्यक्रम में  दिव्यांगजन को ट्राईसाइकल और उपकरण वितरित किये। मंत्री श्री तोमर जिला पंचायत में स्थापना दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए और कन्या-पूजन किया।  उन्होंने सभी को मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस की शुभकामनाएँ दी।

Exit mobile version