भोपाल के भेल दशहरा मैदान में अभिव्यक्ति गरबा का आयोजन: अगले 5 दिन तक कॅरियर कॉलेज रोड पर ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट

भोपाल डेस्क :

भेल दशहरा मैदान में अभिव्यक्ति गरबा का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम के दौरान यातायात के दबाव को देखते हुए आम जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए यहां से गुजरने वाली सड़कों को डायवर्ट किया गया है। यह ट्रैफिक 16 से 20 अक्टूबर तक रहेगा। ट्रेफिक पुलिस ने आम जनता से अनुरोध है कि यातायात के नियमों का पालन करें एवं वैकल्पिक मार्ग का उपयोग कर यातायात व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें तथा किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर यातायात हेल्पलाईन फोन नंबर-0755-2677340, 2443850 पर सम्पर्क करें।

यह हैं ऑप्शनल मार्ग

  • महात्मा गांधी चौराहे से कॅरियर कॉलेज की ओर आने वाला यातायात गेट नम्बर-6 से गुलाब उद्यान तिराहा कस्तूरबा अस्पताल से होकर आईएसबीटी चेतक ब्रिज की ओर जा सकेंगे ।
  • चेतक ब्रिज गोविंदपुरा टर्निंग से महात्मा गांधी चौराहे की ओर जाने वाले यातायात को सांची डेयरी कट पाइंट से कस्तूरबा अस्पताल के आगे से गुलाब उद्यान रोड होकर गेट नम्बर 6, बरखेड़ा मार्केट महात्मा गांधी चौराहे की और जा सकेंगे ।
  • आईटीआई तिराहे से कॅरियर कॉलेज तिराहा होकर चेतक ब्रिज, आईएसबीटी की ओर जाने वाला यातायात सीक्यूरिटी लाईन चौराहे से सांवतिका पेट्रोल पंप तिराहा होकर चेतक ब्रिज की और जा सकेंगे।
  • सभी प्रकार की बसें, व्यवसायिक वाहन पटेल नगर से 11 मील होकर बागसेवनिया से आईएसबीटी की और आवाजाही कर सकेगीं।
Exit mobile version