भोपाल में 70 साल के बुजुर्ग को टेलर ने पीटा, मौत: गाड़ी पार्क करने को लेकर हुआ विवाद, 50 मीटर चलने के बाद तोड़ा दम

भोपाल डेस्क :

भोपाल में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की मारपीट के बाद मौत हो गई। घटना शनिवार करीब 4.15 बजे की है। अशोका गार्डन इलाके में स्थित सब्जी मंडी चौराहा में स्थिति टेलर्स की दुकान के सामने मुन्ने खान (70) ने गाड़ी पार्क कर दी थी। इस बात पर दुकान के संचालक शाकिर उर्फ बबलू ने विवाद शुरू कर किया। कहासुनी के बाद आरोपी ने अपने कर्मचारियों के साथ वृद्ध की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद बुजुर्ग वाहन लेकर करीब 50 मीटर ही चले होंगे। फिर बेसुध होकर गिर पड़े।

परिजनों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया है। उनके रिश्तेदार शव को अस्पताल के बाद सीधा घर ले गए। पुलिस का कहना है कि कोई भी शिकायत करने थाने नहीं आया है।

घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात

घटना के बाद अशोका गार्डन के सब्जी मंडी चौराहा पर दोनों पक्ष के लोग एकत्र हो गए थे। जिसे देखते हुए पुलिस बल तैनात करना पड़ा। विवाद करने वाला टेलर दुकान बंद कर लापता हो गया है। पुलिस ने उसकी दुकान के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और डीवीआर को जब्त कर लिया है।

पुलिस को नहीं दी सूचना

अशोका गार्डन थाने के टीआई जितेंद्र पाठक ने बताया कि फिलहाल थाने में किसी ने सूचना नहीं दी है। अस्पताल की ओर से भी कोई सूचना नहीं दी है। झगड़े की सूचना पर पुलिस तस्दीक के लिए मौके पर पहुंची थी। जहां कोई शव नहीं मिला। सूचना मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version