भारत साउथ अफ्रीका के मैच में आखर ऐसा क्या हुआ जिससे की मैच को बीच में रोकना पड़ा

खेल डेस्क :

अक्सर किसी तकनीकी खराबी, फैन के घुस जाने या फिर कभी-कभी कुत्ता आ जाने की वजह से क्रिकेट मैच को रोका गया है।  लेकिन ऐसा तो पहली बार ही सुनने को मिला है कि मैदान में सांप आ जाने की वजह से खेल को रोकना पड़ा है।  भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल बैटिंग कर रहे थे, उस वक्त मैदान में सांप की एंट्री हुई।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार (2 अक्टूबर) को गुवाहाटी में दूसरा टी-20 मैच खेला गया।  भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी की, लेकिन इस मैच में तो गजब ही हो गया।  जब टीम इंडिया की पारी का 8वां ओवर चल रहा था, उस वक्त मैदान में सांप आ गया जिसकी वजह से खेल रोकना पड़ा। 

हर कोई यहां पर हैरान रह गया और चौकन्ना होकर सांप को देखने लगा।  इस बीच ग्राउंड स्टाफ दौड़े हुए मैदान में आए और सांप को पकड़कर बाहर ले जाया गया।  करीब 10 मिनट तक खेल रुका रहा, जिसके बाद फिर से मैच को शुरू किया गया। 

गौरतलब है कि गुवाहाटी में काफी कम इंटरनेशनल मैच देखने को मिलते हैं. इस मैच को देखने के लिए हज़ारों की संख्या में लोग पहुंचे थे. 3 मैच की टी-20 सीरीज़ में भारत पहले से ही 1-0 से आगे है. अगर भारत इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करता है, तो यह पहली बार होगा जब घरेलू धरती पर भारत साउथ अफ्रीका को टी-20 सीरीज़ में मात देगा

Exit mobile version