भीषण सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत: मोटर साइकिल और ट्रैक्टर की हुई भीषण भिड़त, 12वीं का पेपर देने जा रहे थे 4 स्टूडेंट्स, दो गंभीर घायल

विदिशा डेस्क :

विदिशा में एक हादसा हो गया। एक बाइक और ट्रैक्टर ट्राली की आमने-सामने टक्कर हो गई जिसके 2 छात्रों की मौत हो गई। जबकि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की नानकपुर रामपुरा के रहने वाले 4 छात्र सौरव, मंगल, घनश्याम और अरविंद का आज 12वीं का पेपर था यह चारों पेपर देने के लिए बाइक से सेउ गांव जा रहे थे, पर रास्ते में हादसा हो गया।

उनकी बाइक और ट्रैक्टर की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक पर बैठे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए पास में ही स्थित नटेरन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाते समय दो छात्रों की मौत हो गई जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल छात्रों को प्राथमिक उपचार के बाद विदिशा के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया जिससे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल थे, उनकी हालत गंभीर होने पर भोपाल रेफर कर दिया है।

Exit mobile version