ब्लॉक स्तर के खेलों में विजेता रही टीमों को प्रशस्ति पत्र प्रदान एवं मेडल कर सम्मानित किया।

जयपुर डेस्क :

प्रदेशभर में आयोजित किए जा रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेल आमजन को खेलों से जोडकर उनकी प्रतिभाओं को निखारने का कार्य कर रहे हैं। 

मंत्री श्रीमती रावत ने अलवर जिले के बानूसर में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित हो रहे ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों के समापन समारोह के अवसर पर शिरकत कर आमजन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि खेलों का यह आयोजन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की खेलों के प्रति सकारात्मक सोच को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इन खेलों के प्रति ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग बढचढकर खेलों में भाग ले रहे है। 

उन्होंने खिलाडियों की हौंसला-अफजाई करते हुए कहा कि राजस्थान के खिलाडियों ने राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का नाम रोशन किया है तथा इन खेलों के आयोजन से ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाएं निखर कर आएंगी तथा उनको एक प्लेटफार्म मिलेगा। उन्होंने ब्लॉक स्तर के खेलों में विजेता रही टीमों को प्रशस्ति पत्र प्रदान एवं मेडल कर सम्मानित किया। मंच संचालन कुलदीप सिंह धानका ने किया एवं नोडल अधिकारी सुभाष यादव ने अतिथियों का स्वागत किया।

ये टीमे रही विजेता-

ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों में हॉकी पुरूष वर्ग में हरसौरा, कबड्डी पुरूष वर्ग में गूंता, कबड््डी महिला वर्ग में होलावास, खो-खो में बबेरिया, शूटिंग बॉलीबॉल में गूंता, टेनिस बॉल क्रिकेट के पुरूष वर्ग में मोठूका एवं महिला वर्ग में छतरपुरा, वॉलीबॉल के पुरूष वर्ग में रसनाली एवं महिला वर्ग में मोठूका विजयी रहे। 

इस दौरान बानसूर चेयरमैन श्रीमती नीता सज्जन मिश्रा, प्रधान श्रीमती सुमन यादव, बानसूर एसडीएम राहुल सैनी, डीएसपी मृत्युंजयमिश्रा, थाना अधिकारी राजकुमार राजोरा, रामजी लाल मीणा, सज्जन मिश्रा, सुभाष यादव, सीबीईओ मनोज सिंह शेखावत, इंद्राज गुर्जर उपस्थित रहे। 

Exit mobile version