उर्दू पढ़ाने वाले शिक्षक ने 8 वर्षीय छात्रा से किया दुष्कर्म, आईपीसी की धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज, फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस

सिरोंज डेस्क :

सिरोंज तहसील के अंतर्गत थाना पथरिया के ग्राम कस्बाताल में एक उर्दू शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी शिक्षक अपने  घर में ही 8- 10 बच्चों को उर्दू की ट्यूशन पढ़ाता है और उसने छात्राओं को अकेला पाकर दुष्कर्म किया।  8 वर्ष की छात्रा आरोपी शिक्षक के यहां ट्यूशन पढ़ने आती है। छात्रा को जब असहनीय दर्द हुआ तो वह रोती हुई अपने घर पहुंची और मां को बताया कि शिक्षक ने उसके प्राइवेट पाठ के साथ छेड़छाड़ की है। जिस पर परिजनों ने पथरिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।  पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।  

पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव का ही एक शिक्षक शाहरुख खान उम्र 20 बर्ष घर पर उर्दू की ट्यूशन पढ़ाता है मेरी बेटी भी उसी के यहां उर्दू की ट्यूशन पढ़ने जाती है मंगलवार को जब बेटी रोती हुई घर आई।  पूछने पर बताया कि शिक्षक में उसके प्राइवेट पार्ट के साथ गलत हरकत की है तो परिजन पथरिया थाने पहुंचे और पूरी जानकारी दी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

पुलिस ने छानबीन कर गुरुवार को आरोपी शिक्षक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376 ab, 506 और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।  आरोपी शिक्षक को शाम को कोर्ट में पेश किया गया, यह केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा पीड़िता छात्रा को मेडिकल के लिए सिरोंज लाया गया। 

Exit mobile version