राजस्थान फाउंडेशन ने कोरोना महामारी यूक्रेन युद्ध जैसी विपदाओं में किया अभूतपूर्व कार्य : उद्योग मंत्री

जयपुर डेस्क :

प्रदेश की उद्योग मंत्री श्रीमती शकुंतला रावत ने कहा कि राजस्थान फाउंडेशन ने नॉन रेजिडेंट राजस्थानियों की कई देशों में ऐसी कड़ी बनाई है जिसने  कोरोना महामारी  यूक्रेन युद्ध जैसी विपरीत परिस्थितियों में सफलता पूर्वक कार्य किया है। श्रीमती रावत शुक्रवार को जेईसीसी में इन्वेस्ट राजस्थान समिट के अंतर्गत आयोजित नॉन रेजिडेंट राजस्थानी कॉन्क्लेव को संबोधित कर रही थीं।

उद्योग मंत्री ने कहा कि राजस्थान फाउंडेशन ने नॉन रेजिडेंट राजस्थानियों का ऐसा स्तम्भ खड़ा किया है जिसने विपरीत परिस्थितियों में अतुलनीय कार्य किया है। कोरोना काल में फाउंडेशन के हर सदस्य ने योद्धा के रूप में कार्य किया है।

कॉन्क्लेव में राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त श्री धीरज श्रीवास्तव सहित देश के नामी उद्यमी उपस्थित रहे। मारवाड़ी युवा मंच (दिल्ली) के अध्यक्ष कपिल लखोटिया केन्या राजस्थान एसोसिएट के अध्यक्ष सोनवीर सिंह ग्लोबल पब्लिक हेल्थ स्पेशलिस्ट (बोस्टन अमेरिका) अनिल पुरोहित सहित कई गणमान्य लोगों ने अपने विचार व्यक्त किये।

कॉन्क्लेव में कई नॉन रेजिडेंट राजस्थानियों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उनके द्वारा किये जा रहे कार्यों  के बारे में बताया।

Exit mobile version