फूल सी बेटी कोयला कर दी: मां को पीटता था शराबी पिता, पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, 17 साल की बेटी ने आत्मदाह किया

न्यूज़ डेस्क :

यह वीभत्स तस्वीर आपको विचलित कर सकती है, लेकिन इसके पीछे की कहानी उससे भी ज्यादा डरावनी है। खरगोन के बड़वाह स्थित रावत पलासिया में पिता के ज्यादा शराब पीने से परेशान 17 साल की बेटी पूजा चौहान ने शुक्रवार सुबह ​खुद को आग लगा ली। वह 90% तक​ झुलस गई। परिजन अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पूजा ने सुसाइड नोट में पिता के शराब पीकर मां से मारपीट करने व बड़वाह पुलिस की लापरवाही को बताया। टीआई निर्मल श्रीवास बोले- किशोरी की मां की शिकायत पर आरोपी पिता को जनवरी व मार्च में जेल भेजा था।

सुसाइड नोट… मैंने 100 बार डॉयल-100 पर फोन किया था, अफसर मेरी मौत के जिम्मेदार
मेरे पिताजी माणा बहुत शराब पीते हैं। घर में ​हिंसा करते हैं। मां के चरित्र पर सवाल उठाते हैं। हम बाहर वाशरूम भी नहीं जा सकते। मुझे पढ़ने भी नहीं देते। हम 100 से अधिक बार डायल 100 को बुला चुके हैं, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। मेरी मौत के जिम्मेदार बड़वाह पुलिस अधिकारी, मेरे पापा व शराब बेचने वाले रहेंगे।’

आखिरी कोशिश… 90% झुलस चुकी पूजा को अस्पताल ले जाते परिजन। पूजा ने दो दिन पहले ही मप्र बोर्ड के रिजल्ट में 12वीं में 74% अंक ​हासिल किए थे। वह बड़वाह के शासकीय छात्रावास में रहकर पढ़ रही थी। पूजा 4 बहनों में दूसरे नम्बर की थी। भाई नहीं है।

Exit mobile version