3 करोड़ 11 लाख 83 हजार रूपये लागत के विभिन्न विकास कार्यों का भूमि-पूजन और लोकार्पण कर राज्य मंत्री ने कहा राज्य सरकार विकास के लिये संकल्पबद्ध

ग्वालियर डेस्क :

उद्यानिकी एवं खाद्य प्र-संस्करण (स्वतंत्र प्रभार) राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह ने कहा है कि राज्य सरकार सभी वर्गों के विकास के लिये संकल्पबद्ध हैं। आम नागरिकों की समस्याओं का निराकरण हो और उन्हें शासन की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ मिले। इसके लिये अधिकारियों को पूरी निष्ठा के साथ कार्य करना चाहिये। राज्य मंत्री कुशवाह आज सोमवार को ग्वालियर जिले के ग्राम चकगुंधारा में विकास कार्यों के भूमि-पूजन, लोकार्पण कार्यक्रम और जन-समस्या निवारण शिविर को संबोधित कर रहे थे।

राज्य मंत्री कुशवाह ने कहा कि 3 करोड़ 11 लाख 83 हजार रूपये लागत के विभिन्न विकास कार्यों का भूमि-पूजन और लोकार्पण किया गया है। उन्होंने कहा कि 2 करोड़ 44 लाख रूपये लागत से बनने वाले विद्युत सब स्टेशन से क्षेत्र के 2 दर्जन से अधिक ग्रामों को विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने में सुविधा होगी। राज्य मंत्री कुशवाह ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिये वे सतत प्रत्यनशील हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में विकास के नये आयाम स्थापित किये जा रहे हैं। राज्य मंत्री कुशवाह ने निर्देश दिये कि नागरिकों द्वारा शिविर में दिये गये आवेदनों का समय-सीमा में निराकरण करना सुनिश्चित करें। कार्यक्रम में स्थानीय जन-प्रतिनिधि, अधिकारी और नागरिक मौजूद थे।

Exit mobile version