ग्वालियर

चाय बनाने में देरी पर पत्नी को पीटा, विरोध किया तो गला घोंटकर उसे मार डाला: पुलिस बोली-वजह कुछ और

ग्वालियर डेस्क :

ग्वालियर में 22 वर्षीय महिला की उसके पति ने ही हत्या कर दी। चाय बनाने में देरी होने पर दोनों के बीच विवाद हुआ था। पति गुस्से में आ गया और पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। पत्नी ने विरोध किया तो गला घोंटकर उसे मार डाला।

वारदात मंगलवार सुबह थाटीपुर गांव की है। जानकारी मिलते ही मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। फिर पुलिस को बुलाया।

ससुराल वाले उसे संदिग्ध मौत बता रहे थे। गले पर निशान नजर आने के बाद पुलिस ने पति से पूछताछ की। पहले तो वह गुमराह करता रहा। सख्ती की गई तो उसने चाय बनाने में विवाद के बाद हत्या करने की बात कबूल कर ली।

अब पुलिस जांच कर रही है कि झगड़ा सिर्फ चाय बनाने को लेकर हुआ था या फिर इसके पीछे कोई दूसरा कारण है। दोनों की शादी दो साल पहले ही हुई थी।

दंपती में छोटी-छोटी बात पर होते थे झगड़े

ग्वालियर के पास चंदूपुरा गांव निवासी साधना रजक की शादी दो साल पहले थाटीपुर गांव के मोहित रजक (27) के साथ हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी। मोहित लॉन्ड्री में जॉब करता है। शादी के कुछ समय तक सब ठीक रहा, लेकिन एक साल से उनके बीच खटपट शुरू हो गई थी। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़े होने लगे थे।

मंगलवार सुबह भी दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। शोर सुनकर परिजन ने दखल दिया और समझाकर चले गए। इसके बावजूद साधना और मोहित के बीच विवाद नहीं थमा।

परिजन लौटे तो कमरे में बहू की लाश पड़ी मिली

परिजन लौटे तो साधना की लाश कमरे में पड़ी थी। ये देखकर वे घबरा गए। साधना के मायके पक्ष को सूचना दी। मायके पक्ष के लोगों ने आते ही पुलिस को बुलाया। विश्वविद्यालय थाना प्रभारी मनीष धाकड़ अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। प्रारंभिक पड़ताल में महिला के गले पर उंगलियों के निशान और शरीर पर चोटें दिखीं तो साफ हो गया कि यह हत्या का मामला है।

दो बार बदली कहानी, फिर माना-गला दबाकर मारा

पुलिस ने मोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने दो बार अलग-अलग कहानी सुनाई। फिर कहा- साधना झगड़ा करने के बाद सो गई थी फिर उठी ही नहीं। पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस बोली- वजह कुछ और, मंदिर जाना या चाय का झगड़ा सिर्फ बहाना

टीआई मनीष धाकड़ ने कहा, ‘मोहित का कहना है कि मंगलवार होने की वजह से साधना दंदरौआ धाम जाने की जिद्द कर रही थी। इसके बाद मैंने चाय बनाने के लिए कहा तो उसमें भी उसने देर कर दी। इसी पर झगड़ा हुआ था।’

हालांकि, यह बात पुलिस के गले नहीं उतर रही है। पुलिस का कहना है कि असल विवाद कुछ और है, जिसके बारे में पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!