आमने सामने से भिड़ी दो मोटरसाइकिल, चार घायल एक की हालत गंभीर

आनंदपुर डेस्क :

लटेरी के मुर्गी फार्म के पास दोपहर 01:00 से 01:30 के बीच दो मोटरसाइकिल आमने-सामने से भिड़ गई। जिसके चलते चार लोग घायल हुए हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि एक गाड़ी बापचा से लटेरी के चैनपुरा के लिए जा रही थी। ओर दूसरी गाड़ी लटेरी से सुनखेर आ रही थी तभी मुर्गी फार्म के पास दोनों मोटरसाइकिलों में आमने-सामने से भीषण भिड़ंत हो गई जो मोटरसाइकिल चालक सुनखेर आ रहा था उसे मामूली चोटे आई हैं और जो मोटरसाइकिल चालक बापचा से लटेरी की ओर जा रहा था उसकी गंभीर चोटे आए हैं उसके पीछे बैठे उसके दो साथियों को भी चोटे आए हैं।


बापचा सरपंच विनोद अहिरवार ने बताया कि हमारे ही परिवार में एक लड़के की शादी है उसके दादा सुगना और दादी कलाबाई अहिरवार और उनका दामाद सोनू उम्र लगभग 28 से 30 वर्ष ग्राम बापचा से माता पूजन कर लटेरी के चैनपुरा वापस जा रहे थे तभी मुर्गी फार्म के पास एक युवक लटेरी से सुनखेर वापस आ रहा था तभी दोनों मोटरसाइकिल भिड़ गई। जिसमें सोनू को गंभीर चोटे आई हैं और उसका पैर भी फैक्चर हो गया है जिसको विदिशा रेफर किया गया है।

राहगीरों ने डायल 100 को फोन लगाकर सूचना दी जिस पर 100 नंबर मौके पर पहुंची और घायलों को लटेरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहा से एक को विदिशा रिफर कर दिया गया।

Exit mobile version