टीआई को धमकाने वाला पटवा का जो वीडियो वायरल: उसकी आयोग में रिपोर्ट- ‘ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था’

भोपाल डेस्क :

पांच दिन पहले पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा के टीआई को धमकाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल जिस वीडियो को सबने देखा, उसे रायसेन के अलावा अफसर नहीं देख पाए। घटनाक्रम को लेकर चुनाव आयोग को भेजी रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। वहीं, टीआई महेंद्र ठाकुर का भी बयान है- ‘मेरी उनसे (सुरेंद्र पटवा) ऐसी कोई चर्चा ही नहीं हुई।’

रायसेन के रिटर्निंग ऑफिसर अरविंद दुबे से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘किसी भी तरह की आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं हुआ। रोज 8-10 शिकायतें आती हैं। वीडियो में क्या कहा, देखकर ही बता पाऊंगा।

बता दें कि 2 मई की रात रायसेन के मंडीदीप में देर शाम सभा में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भाषण दे रहे थे। तब टीआई ने आचार संहिता के मुताबिक समय खत्म होने का हवाला देते हुए माइक बंद कर दिया। इसी के बाद पटवा ने मंच से धमकाया था कि ‘इधर आना जरा….सुनो…ऐसी जगह फिकवाऊंगा कि…परेशान कर रखा है यार।’ इस घटनाक्रम की रिपोर्ट हाल ही में आयोग को भेजी गई, जिसमें कहा गया कि आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं हुआ।

सूत्रों का कहना है कि आयोग की रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि प्रॉपर मंजूरी के साथ सभा हुई थी। रात दस बजे को लेकर कोई कंफ्यूजन हो गया। इसी वजह से माइक बंद कर दिया गया। यह घटनाक्रम एक-दो सैकेंड का था। इसमें टीआई के साथ कोई वार्तालाप नहीं हुआ। यह भी जानकारी नहीं है कि सुरेंद्र पटवा मंच से किससे बात कर रहे हैं। इधर, आयोग के अधिकारियों ने इस रिपोर्ट पर टिप्पणी करने से मना कर दिया।

Exit mobile version