महिला को कुचलते हुए निकल गया ट्रक कुछ ही सेकंड में मौत

न्यूज़ डेस्क :

नर्मदापुरम के माखन नगर (बाबई) में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उस पर सवार दो बच्चों समेत दो लोग नीचे गिर गए। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। जबकि उसका बेटा और दोनों पोता-पोती बच गए। हादसा इतनी तेजी से हुआ कि लोगों के कुछ समझने से पहले ही, ट्रक महिला को रौंदता हुआ निकल गया।

ये हादसा गुरुवार शाम करीब सवा छह बजे माखन नगर (बाबई) में हुआ। ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बहुत स्पीड से जा रहा ट्रक पीछे से बाइक को टक्कर मार देता है। वहीं इस हादसे को देख एक राहगीर भी अपना सिर पकड़ लेता है।

पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम भगवती देवी (52) पति नर्मदा प्रसाद मेहरा है, जो बम्होरी, शाहगंज की रहने वाली थीं। वह अपने बेटे विनोद मेहरा और पोता-पोती के साथ बाइक से गुजरवाड़ा रिश्तेदारी में गई थीं। वहां से लौटते समय रास्ते में यह हादसा हो गया।

पुलिस के अनुसार हादसा शाम करीब 6.15 बजे माखन नगर मुख्य बाजार में पेट्रोल पंप के सामने से हुआ। तेज रफ्तार में गुजर रहा ट्रक (MP09 HF0377) बाइक को पीछे से टक्कर मारते हुए तेजी से गुजर गया। जिससे बाइक चला रहे विनोद और उसके दोनों बच्चे एक तरफ गिर गए और मां दूसरी तरफ गिरी। जिससे ट्रक का पहिया मां को रौंदते हुए निकल गया। जिसके बाद लोगों की वहां भीड़ लग गई।

जोर-जोर से रोते दिखे बेटा व पोती

बाइक पर विनोद मेहरा, उसकी मां भागवती बाई, 14 साल की बेटी और तीन साल का बेटा सवार था। घटना के बाद कुछ सेकंड में ही महिला ने दम तोड़ दिया। बेटा उठकर ट्रक की ओर चिल्लाते हुए दिख रहा। पोती दो साल के भाई को गोद में लेकर रोते हुए दादी (मृतका) को उठाने की कोशिश करती रही।

आज शुक्रवार को होगा पोस्टमार्टम

माखन नगर थाना एसआई खुमान सिंह ने बताया ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई है। मृतका के शव को देर शाम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माखन नगर में रखवा दिया गया। आज शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। मर्ग कायम कर ट्रक के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। ट्रक बुदनी विधानसभा के जैत के अनिल कुमार व महेंद्र सिंह चौहान के नाम पर दर्ज है। मृतक महिला भी बुदनी विधानसभा के बमोरी की रहने वाली थी।

Exit mobile version