मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री को बताया सबसे बड़ा रामद्रोही: राजगढ़ में डॉक्टर मोहन यादव ने कहा- उन्होंने जिंदगीभर वोट के लिए हिंदू-मुस्लिम को लड़ाया

राजगढ़ डेस्क :

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पूर्व सीएम और राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को सबसे बड़ा रामद्रोही बताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जिंदगीभर हिंदू और मुस्लिमों को लड़ाने का काम किया और वोट का रास्ता ढूंढा है।

सीएम डॉ. मोहन यादव सोमवार को राजगढ़ में बीजेपी की नामांकन रैली को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा- ‘सबसे बड़े रामद्रोही जो हर जगह रंग बदलकर बात कर रहे हैं। सुसनेर में आकर राम मंदिर और संघ की तारीफ कर रहे हैं। अरे, संघ की इतनी तारीफ करते हो तो आ जाओ शाखा में। स्वागत है आपका। कौन रोक रहा है आपको। आपको केवल वोट लेना है। ये डुप्लीकेट नहीं चलेंगे। असली रंग में आना पड़ेगा।

दिग्विजय हिंदू-मुस्लिमों को लड़ाने के जिम्मेदार

सीएम ने आगे कहा- ‘सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी आपको इस बात का दुख है कि मंदिर क्यों बन रहा है। आपके मन में पाप है। पूरे हिंदू समाज को अपमानित करते हो। जीवनभर हिंदू और मुस्लिमों को लड़ाने का जवाबदार अगर कोई व्यक्ति है तो एक मात्र व्यक्ति दिग्विजय सिंह है। जिसने हमेशा हिंदू मुस्लिम को लड़ाकर वोट बैंक का रास्ता ढूंढा है।’

कांग्रेस ने राम मंदिर के निमंत्रण को ठुकराया

सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भगवान राम के मंदिर का भूमिपूजन भी हुआ और भगवान राम के मंदिर का लोकार्पण भी हुआ। अगर किसी को पेट में दर्द हुआ है और राम मंदिर के निमंत्रण को ठुकराया है तो वो एकमात्र पार्टी है कांग्रेस पार्टी।

शिवराज बोले- चुनाव को नॉन सीरियस बना रहे दिग्विजय

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने दिग्विजय सिंह को लेकर कहा- जो आदमी नाटक नौटंकी कर रहे हैं, 384 फॉर्म भरवाऊंगा, चुनाव को नॉन-सीरियस बना रहे हैं। सब कुछ रहते हुए कुछ नहीं किया, वो सांसद बनकर कुछ करेंगे क्या? और फिर कांग्रेस का सांसद, कांग्रेस बची कहां भैया। कांग्रेस खत्म हो गई है। गलत फैसलों के कारण खत्म हो गई है। ऐसे नेताओं के कारण खत्म हो गई है।

Exit mobile version