बसपा सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वालो के विरुद्ध सोफा ज्ञापन: कठोर कार्यवाही की मांग

सोशल मीडिया पर लगाया था स्टेटस

लटेरी डेस्क  :

बसपा सुप्रीमो मायावती के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दो व्यक्तियों के विरुद्ध खिलाफ बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एसडीओपी लटेरी को एक ज्ञापन सोपा है ज्ञापन सौंप कर कहा गया है कि सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्तियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए।

फेसबुक पर की थी अभद्र टिप्पणी
ज्ञापन के माध्यम से बहुजन समाज के कार्यकर्ताओं ने बताया है कि बीजेपी के आईटी सेल के दौलत नायक ग्राम खिरिया खेड़ा तहसील लटेरी और गोलू पटेल रामनगर वालों ने बहुजन समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की चार बार की मुख्यमंत्री मायावती , कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुक्ति और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के फोटो लगाकर स्टेटस लगाया था जिसमें तीनों का फोटो लगाकर लिखा था कि माया, ममता और महबूबा यह तीनों चीजें मनुष्य को बर्बाद कर देती हैं यह कल भी सच था और आज भी सच है ऐसे शब्दों का प्रयोग कर देश की प्रतिष्ठित महिला हस्तियों की छवि को धूलित किया है जिससे समस्त बहुजन समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

इससे पूर्व भी दिया है आवेदन
ज्ञापन के माध्यम से बताया है कि इन व्यक्तियों के खिलाफ थाना उनारसी कला और थाना आनंदपुर में भी दौलत नायक और गोलू पटेल के विरोध कार्यवाही करने के लिए आवेदन दिया है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। बल्कि आनंदपुर थाना प्रभारी गौरव रघुवंशी ने बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा है कि गोलू पटेल ने माफी मांगी है अब तुम उसका नाम हटा दो हो सकता है वह कोई गलत कदम उठा ले यदि उसने कोई गलत कदम उठा लिया तो तुम जितने लोग यहां बैठे हो सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
फ़ोन पर दी जान से मारने की धमकी
ज्ञापन में आगे बताया है कि दौलत नायक खिरिया खेड़ा और गोलू पटेल रामनगर वालों की तरफ से फोन पर जान से मारने की एवं झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी भी दे रहे हैं। ऐसे आसामाजिक तत्वों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई नहीं की तो और हमारे किसी भी कार्यकर्ता के साथ किसी भी प्रकार की घटना दुर्घटना होती है तो इसकी जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी।
ज्ञापन के बाद बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता दो लखपत सिंह ठाकरे लेने बताया कि हमारी राष्ट्रीय नेता बहन मायावती के विरुद्ध इन सामाजिक तत्वों ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाया है। जिस देश की प्रतिष्ठित महिलाओं की छवि को ड्यूलित करने का प्रयास किया है और हमने ज्ञापन के माध्यम से इन लोगों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है यदि शासन प्रशासन ने इन पर कार्रवाई नहीं की तो हम उग्र आंदोलन भी करेंगे इस अवसर पर अहिरवार समाज संघ के तहसील अध्यक्ष पहलवान सिंह प्रभाकर घनश्याम अहिरवार रामवीर अहिरवार हरिशंकर अहिरवार सहित दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।
Exit mobile version