​​​​​​​ग्वालियर के मुरार में “मैं हूं खलनायक…गाना गाकर भाभी को चाकू घोंपकर हत्या: जादू-टोने और अफेयर के शक में मारकर बेतवा में फेंका

ग्वालियर डेस्क :

ग्वालियर में देवर ने तीन सॉन्ग प्ले कर भाभी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पहले उसने रोमांटिक सॉन्ग प्ले किया, फिर सैड और आखिर में मैं हूं खलनायक…। हत्या 17 अप्रैल को की गई। 4 मई को देवर अरेस्ट हुआ। मंगलवार रात उसका साथ देने वाले नाबालिग साथी को भी पुलिस ने पकड़ लिया। हत्या के इस मामले में तीन आरोपी हैं। एक अभी भी फरार है।

मामला ग्वालियर शहर के मुरार में त्यागी नगर निवासी 35 वर्षीय रेणु पाठक की हत्या का है। मुरार थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा ने बताया कि रेणु की हत्या का आरोप उसके देवर श्याम पाठक के साथ राजू उर्फ कुंअर और एक अन्य नाबालिग पर है। इस नाबालिग आरोपी (18 साल का पूरा होने में 3 दिन कम) को लांच (दतिया) से पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि 17 अप्रैल को हम ट्रक लेकर बड़ागांव पहुंचे। रेणु भी हमारा टिफिन लेकर बड़ागांव आई। उसे देखते ही श्याम ने ट्रक के म्यूजिक प्लेयर में आज फिर तुम पर प्यार आया है… सॉन्ग प्ले कर दिया। रेणु भी ट्रक में बैठ गई। इसके बाद वह दर्द भरे गाने चलाने लगा। हाईवे पर डबरा के आगे निकलते ही श्याम ने खलनायक फिल्म का गाना- मैं हूं खलनायक… लगा दिया। इसी दौरान उसने अचानक अपनी भाभी पर चाकू से हमला कर दिया। वह गाना गा रहा था और चाकू मारता जा रहा था।

हत्या के बाद नदी में फेंक दिया शव

नाबालिग आरोपी ने ही पुलिस को बताया कि उन्होंने रेणु का शव उत्तर प्रदेश में झांसी के पास बबीना ले जाकर बेतवा नदी में फेंक दिया। यह एक महीने बाद भी बरामद नहीं हो सका है। रेणु के पति की 5 साल पहले मौत हो चुकी थी। इसके बाद वह देवर और उसके परिवार के साथ रहने लगी। देवर को संदेह था कि उसकी तबीयत भाभी के जादू-टोना कराने के कारण बिगड़ी है। उसे यह भी शक था कि भाभी का किसी से अफेयर चल रहा है।

साफी से गला घोंटा, कंबल में लपेटा शव
चाकू मारने के बाद भी श्याम का मन नहीं भरा तो उसने साफी से रेणु का गला दबा दिया। इसके बाद शव कंबल में लपेट दिया। झांसी-ललितपुर हाईवे पर बेतवा नदी के पुल से शव नदी में फेंक दिया। नाबालिग के मुताबिक, घटना के बाद वह कुंअर के साथ बड़ौदा भाग गया था। वहां पुलिस ने दबिश दी तो कुंअर से अलग होकर दतिया आ गया। यहां पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसका कहना है कि कुंअर और श्याम ने ही हत्या की प्लानिंग की थी। उसे तो बड़ागांव पहुंचकर ही दोनों के षड्यंत्र की जानकारी लगी।

ट्रक को साफ कर बड़ौदा भागे थे आरोपी
आरोपी श्याम पेशे से ट्रक चालक है। पुलिस ने उसका ट्रक बरामद कर लिया है। हत्या इसी ट्रक में होना बताई जा रही है। इसके बाद इस ट्रक को साफ कर आरोपी बड़ौदा चले गए थे। अब पुलिस इस ट्रक की फोरेंसिक जांच भी कराएगी।

पुलिस महिला को गुमशुदा मानकर ढूंढ रही थी
35 वर्षीय रेणु पाठक 17 अप्रैल से लापता थी। उसकी गुमशुदगी की सूचना मुरार थाने में दी गई थी। रेनू का पति ट्रक चालक था, जिसकी 5 साल पहले मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस लापता महिला की तलाश कर रही थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। 4 मई को पुलिस को सूचना मिली कि महिला को आखिरी बार श्याम के साथ ही देखा गया था। पुलिस ने श्याम को राउंडअप किया। पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो उसने भाभी की हत्या करना कुबूल कर लिया।

Exit mobile version