सड़क हादसा: ट्राले ने बाइक सवार को टक्कर मारी, पहिए में आने से महिला और 4 साल के बच्चे की मौत

विदिशा डेस्क :

विदिशा में सोमवार को एक ट्राले ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला और 4 साल के बच्चे की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार युवक और एक साल की बच्ची को गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया है। घटना दोपहर 1 बजे की है।

महिला और बच्चे ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

विदिशा में सागर-भोपाल हाईवे पर स्थित सेठिया चौराहे पर एक सागर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्राले ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि वह बाइक को घसीटते हुए करीब 200 मीटर तक ले गया। ट्राले का पहिया महिला और उसके बच्चे के ऊपर चढ़ गया। जिससे मौके पर ही महिला और बच्चे ने दम तोड़ दिया। उनके पति और एक छोटी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है । बताया गया टक्कर के बाद बाइक ट्रक में फंस गई थी। बाद में क्रेन के माध्यम से ट्राला के नीचे से बाइक को निकाला।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया: थाना प्रभारी

सिविल लाइन थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि कि सोमवार दोपहर करीब 1 बजे के सूचना मिली थी कि एक ट्राले ने टक्कर मार दी है। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। 2 गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। ट्राला सागर से भोपाल की ओर जा रहा था। बाइक सवार के बारे में बताया जा रहा है कि वह रायसेन जिले के रहने वाले हैं।

 

Exit mobile version