सड़क हादसा, फोर-व्हीलर ने बाइक को मारी टक्कर: पिता की मौत, 7 साल की बेटी कोमा में

न्यूज़ डेस्क :

इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर झांझर गांव के पास अंधे मोड़ पर एक बाइक चालक को अज्ञात फोर-व्हीलर ने टक्कर मार दी। हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसकी 7 साल की बेटी को घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चोट के कारण बालिका कोमा में चली गई। निंबोला थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

घटना रविवार दोपहर करीब एक बजे की बताई जा रही है। खंडवा जिले के बांगरदा के रहने वाले जितेंद्र मोहनलाल पटेल (36) अपनी 7 साल की बेटी आराध्या के साथ महाराष्ट्र के जामनेर से अपने गांव बांगरदा जिला खंडवा बाइक से जा रहे थे तभी ग्राम झांझर के पास अंधे मोड़ पर अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस के अनुसार अधिक खून बहने से बाइक चालक जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हादसे में 7 साल की बेटी भी घायल हुई। एंबुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। बालिका कोमा में चली गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खास बात यह है कि वाहन चालक हेलमेट पहने हुए था, लेकिन अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई।

कचरा बीनने वाली महिला ट्रेन से कटी, मौत

एक अन्य मामले में रविवार सुबह असीरगढ़ रेलवे स्टेशन के पास एक कचरा बीनने वाली महिला की ट्रेन से कटने पर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मीरा पति राजू 35 साल निवासी बोरगांव जिला खंडवा कचरा बीनने का काम करती थी। वह रविवार सुबह करीब 9.35 बजे कचरा बीनने के लिए भुसावल-इटारसी रेलवे ट्रेक के पास आ गई थी, तभी दोनों ओर से ट्रेनें आ गई। ट्रेन की चपेट में आने से मीरा की मौत हो गई, साथ गई महिला दूर होने से बच गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया। मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version