मनीष सिसोदिया बोले मुझे कहा गया कि आम आदमी पार्टी छोड़ दो वरना सत्येंद्र जैन की तरह जेल में रखेंगे, सीबीआई ने बयान जारी किया

नई दिल्ली डेस्क :

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ खत्म हो गई, 9 घंटे चली पूछताछ के बाद सिसोदिया दिल्ली स्थित सीबीआई के दफ्तर से निकल गए।  शराब घोटाले मामले में रविवार को CBI ने सिसोदिया को समन भेजा था। 

सीबीआई की पूछताछ के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी किया। 

भाजपा को लिया निशाने पर

पूछताछ के बाद सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘आज मैंने सीबीआई दफ्तर में देखा कि किसी भी घोटाले (आबकारी नीति का मामला) का कोई मुद्दा नहीं है. पूरा मामला फर्जी है. मैं आज 9 घंटे पूछताछ में वो सब समझ गया। मामला मेरे खिलाफ किसी घोटाले की जांच का नहीं, दिल्ली में ऑपरेशन लोटस को सफल बनाने का है। और वह इस मकसद में कभी भी कामयाब नही होंगे।

झूठा केस हैं

उन्होंने आगे कहा, ‘ मुझे कहा गया कि आम आदमी पार्टी छोड़ दो वरना सत्येंद्र जैन की तरह जेल में रखेंगे. जबकि उनके खिलाफ भी सुबूत नहीं है। मैं इस तरह के ऑपरेशन लोटस के किसी दबाव में आने वाला नहीं हूं, पूरा केस फर्जी है। कहीं कोई घोटाला नहीं हुआ। मैने साफ बोल दिया – मुझको तो खुशी मिलती है जब दिल्ली के रिक्शे वाले का बच्चा Engineer बनता है. मुझे मुख्यमंत्री बनने के बारे में सोच के ख़ुशी नहीं मिलती.’ वहीं, मनीष सिसोदिया से पूछताछ खत्म होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि मनीष कल गुजरात चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे।

सीबीआई ने बयान किया जारी

मनीष सिसोदिया से पूछताछ के बाद सीबीआई ने बयान जारी करते हुए कहा, एफआईआर में लगे आरोपों और जांच के दौरान अब तक जुटाए गए सबूतों पर उनसे सख्ती से पूछताछ की गई।  उनके बयान का की जांच की जाएगी।  जरूरत पड़ने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  मीडिया में एक वीडियो प्रसारित किया है जिसमें सीबीआई ऑफिस से निकलने के बाद, मनीष सिसोदिया ने कैमरे पर कहा है कि सीबीआई में पूछताछ के दौरान, उन्हें अपनी राजनीतिक पार्टी छोड़ने और इस तरह के ऐसे ही धमकी दी गई थी।  सीबीआई इन आरोपों का पूरी तरह खंडन करती है और दोहराती है कि सिसोदिया से FIR में उनके खिलाफ लगे आरोपों के अनुसार पेशेवर और कानूनी तरीके से जांच की गई थी।  कानून के मुताबिक मामले की जांच जारी रहेगी। 

Exit mobile version