कुशवाहा समाज ने किया लटेरी थाने का घेराव: पुलिस पर रुपए लेकर झूठी FIR लिखने का आरोप लगाया

लटेरी डेस्क :

विदिशा के लटेरी में चोरी के मामले को लेकर भाजपा कार्यकर्ता और कुशवाहा समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

लटेरी में कुछ महीने पहले पुलिस ने कुशवाहा समाज के लोगों पर चोरी का मामला दर्ज किया था, जिसको लेकर पुलिस ने कुछ लोगों को थाने बुलाया था। इस मामले को लेकर आज कुशवाहा समाज के लोग और भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर थाने का घेराव किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कुशवाहा समाज के लोगों का आरोप है कि पुलिस पैसे लेकर झूठी एफआईआर दर्ज कर रही है। कुशवाहा समाज के कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस ने झूठा मामला दर्ज किया था और उन लोगों को उठाकर ले आए और मारपीट की है।

लोगों की मांग है कि लटेरी नगर के बीट प्रभारी और थाना प्रभारी को हटाया जाए। काफी देर तक थाने पर हंगामा चलता रहा, जिसके बाद लटेरी एसडीम निकिता तिवारी ने मौके पर पहुंचकर कुशवाह समाज के लोग और भाजपा कार्यकर्ताओं को समझाइश देकर शांत किया। लटेरी पुलिस ने मारपीट से इंकार कर दिया। उनका कहना था कि फरवरी माह में चोरी का नामजद मामला दर्ज हुआ था उसी को लेकर आज बुलाया था, किसी के साथ कोई मारपीट नहीं की गई है।

Exit mobile version