जेपी नड्डा ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा: विदिशा के सिरोंज में कहा- ये गठबंधन परिवार की पार्टियों का जमावड़ा

सिरोंज डेस्क :

सागर लोकसभा क्षेत्र में आने वाले विदिशा जिले के सिरोंज में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। कहा कि वो दलित, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग का आरक्षण छीनकर धार्मिक आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं। जब तक मोदी जी है, जब तक बीजेपी है। हम इनका आरक्षण कम नहीं होने देंगे।

जेपी नड्डा ने कहा इंडी अलायंस को भ्रष्टाचारियों को बचाने का टोला बताया। ये गठबंधन परिवार की पार्टियों का जमावड़ा है। इनका आपसे कोई लेना देना नहीं है। मोदी जी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ, ये कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ।

जेपी नड्डा ने कहा मोदी जी के नेतृत्व में आज 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर निकल गए हैं। मोदी जी के नेतृत्व में आज भारत ब्रिटेन को पछाड़कर 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से दुनिया की 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है। आने वाले समय में मोदी जी के तीसरे टर्म में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा

बीजेपी अध्यक्ष ने मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश पहले बीमारू राज्य था। ये बीस साल पुरानी कहानी है। जब से भाजपा की सरकार बनी। मध्यप्रदेश बीमारू राज्य से निकल कर सर्वांगीण विकास की दृष्टि से अग्रणी राज्यों में खड़ा हो गया है।

आज रात भोपाल ही रुकेंगे जेपी नड्डा

जेपी नड्डा कुछ ही देर में भोपाल पहुंचने वाले हैं। वे बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे। यहां बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे। फिर एक होटल में रात्रि विश्राम करेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़्डा आज सागर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सिरोंज कस्बे में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। सिरोंज से वापस लौटने में देरी होने के चलते जेपी नड्‌डा अब आज रात भोपाल में ही रुकेंगे।

बीजेपी किसी भी वर्ग का आरक्षण कम नहीं होने देगी

नड्डा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा- ये नया काम कर रहे हैं। वो महादलित, दलित, आदिवासी, पिछड़ा, अति पिछड़ा का आरक्षण छीनकर धार्मिक आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं। बाबा भीमराव अंबेडकर ने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। जब तक मोदी जी है, जब तक बीजेपी है मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आदिवासी, दलित और ओबीसी वर्ग का आरक्षण कम नहीं होने देंगे।

इंडी गठबंधन घोटालेबाजों का जमावड़ा

कांग्रेस ने कोयला घोटाला, टूजी घोटाला, पनडूब्बी घोटाला, कामन वेल्थ गेम घोटाला समेत कई घोटाले किए। कांग्रेस ने तीनों लोक में भ्रष्टाचार किया। मुलायम सिंह के बेटे, लालू, टीएमसी, डीएमके के नेताओं ने घोटाले किए। अरविंद केजरीवाल ने शराब के घोटाले किए। ये घोटालेबाजों का जमावड़ा है। इनके नेता आधे जेल में, आधे बेल पर हैं।

भारत जल्द ही दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा- आज भारत विश्व अर्थव्यवस्था में 5वें स्थान पर है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत जल्द ही दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा… 10 साल पहले आपके पास जो मोबाइल फोन थे, वे चीन, कोरिया या ताइवान में बने थे। अब जो मोबाइल फोन आप उपयोग करते हैं वे भारत में बन रहे हैं।

नड्डा बोले-इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों को बचाने का टोला

ये इंडी अलायंस है, ये घमंडिया गठबंधन, ये दो बातों का गठबंधन है। ये गठबंधन परिवार की पार्टियों का जमावड़ा है। इनका आपसे कोई लेना देना नहीं है। मोदी जी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ, ये कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ। ये भ्रष्टाचारियों को बचाने का टोला है।

घर में घुसकर मारने की ताकत मोदी के नेतृत्व में आई

नड्डा ने कहा- पहले बार्डर पर जब पाकिस्तान से गोलियां चलती थी, तो जवान को जवाब देने का हुक्म नहीं था। वो दिल्ली से ऑर्डर का इंतजार करता था। जब से मोदी जी आए हैं। उनका आदेश है जहां से गोली गोली चली है, वहां से मुंह तोड़ जवाब देकर आना।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा- पुलवामा में किसी ने हरकत की। तो बालाकोट में एयर स्ट्राइक हो गया। उरी में किसी ने हिम्मत की भारत के जवानों को तकलीफ देने की। तो सर्जिकल स्ट्राइक हो गया। आज घर में घुसकर मारने की ताकत पीएम मोदी के नेतृत्व में आई है।

मोदी जी की नीतियों ने गरीबों, किसानों को ताकत दी

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा- मोदी जी के नेतृत्व में गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, युवा, किसान, महिला इनको अगर किसी ने ताकत दी है तो प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों ने ताकत दी है।

कभी बीमारू था, आज एमपी अग्रणी राज्यों में खड़ा

सिरोंज में नड्डा ने कहा- मध्यप्रदेश बीमारू राज्य कहा जाता था। ये बीस साल पहले की कहानी है। जब से भाजपा की सरकार यहां पर आई तो मध्यप्रदेश अब अग्रणी राज्यों में आकर खड़ा हो गया है।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा-पीएम ने भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाया। मंच पर बैठे बीजेपी नेता

मंच पर भाजपा प्रत्याशी लता वानखेड़े, सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा, शमशाबाद विधायक व पूर्व मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा, कुरवाई विधायक हरी सप्रे, पूर्व मंत्री व विधायक गोपाल भार्गव, मंत्री गोविंद राजपूत, पूर्व मंत्री व विधायक भूपेंद्र सिंह, सांसद राजबहादुर सिंह मौजूद है।

सभा स्थल पर विदेशी डेलीगेट भी मौजूद

नड्‌डा की सभा में शामिल होने के लिए विदेशी डेलीगेट्स भी पहुंचे हैं। युगांडा से एचीव पोलर ओकविर, इजराइल से एरियल बुलस्टीन, मॉरिशस से विजय माखन, वियतनाम से ट्रान थान हुओंग और हो थी हांग, नेपाल से उदय शमशेर जे बी राणा और डॉ. जयकांत राउत, श्रीलंका से काकुलदला लियानागे सिरोंज आए हैं।

जनता के बीच झूमते दिखे बीजेपी विधायक

विदिशा जिले के सिरोंज में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा से पहले सभा स्थल पर झूमते दिखे सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा।

Exit mobile version