मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सुरक्षा में चूक, सेल्फी लेने हेलिकॉप्टर तक जा पहुंचा युवक, पिता बोले- बेटा मानसिक बीमार हैं

न्यूज़ डेस्क :

भरतपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सिक्योरिटी में चूक का मामला सामने आया है। यहां एक युवक सेल्फी लेने के लिए सीएम के हेलिकॉप्टर के पास जा पहुंचा। जैसे ही सिक्योरिटी में तैनात जवानों को इसकी जानकारी मिली आरोपी को पकड़कर तुरंत हेलिकॉप्टर से दूर किया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर मथुरा गेट थाने ले गए।

इधर, इस घटना के बाद उसके पिता थाने पहुंचे और बताया कि बेटा मानसिक बीमार है। घर के पास हेलिकॉप्टर देखा तो यहां मां का मोबाइल लेकर हेलीपैड पर आ गया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को चौधरी चरण सिंह की 120वीं जयंती के मौके पर किसान सभा का आयोजन किया गया था। जहां सीएम गहलोत सहित सचिन पायलट, RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी पहुंचे थे।

सीएम के लिए पुलिस परेड ग्राउंड में हेलीपैड बनाया गया था। सीएम गहलोत के दिल्ली रवाना होने से पहले RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का हेलिकॉप्टर भरतपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में लैंड हो गया था। वह हेलीपैड पर बने सेफ हाउस में बैठे थे। इतने में सीएम गहलोत भी हेलीपैड पर पहुंच गए। सीएम गहलोत और जयंत चौधरी की सेफ हाउस में मुलाकात हुई।

चौधरी से मुलाकात करने के बाद सीएम ने मीडिया से बात की, जिसके बाद दोपहर करीब 12 बजे अपने हेलिकॉप्टर की तरफ रवाना हो गए। सीएम हेलिकॉप्टर में बैठ गए इतने में वहां हर्ष गोयल नाम का एक युवक आ गया। जिसके हाथ में फोन था। वह हेलिकॉप्टर के साथ फोटो लेने की कोशिश कर रहा था।

पिता ने बताया- बेटा मानसिक बीमार है

युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि, वह राजेंद्र नगर का रहने वाला है। उसके पिता का नाम प्रमोद गोयल है, जिसके बाद पुलिस ने युवक के परिजनों से संपर्क किया तो पता लगा कि वह मानसिक बीमार है। उसका इलाज जयपुर के दुर्लभ जी से चल रहा है। युवक के पिता ने बताया कि उनका बेटा 22 साल पहले बीमार हो गया था।

उनका घर सीएम सभा स्थल के पास ही है। वह घर से अपनी मां का फोन लेकर निकल आया और भीड़ के साथ कॉलेज ग्राउंड में पहुंच गया। जब सीएम कार्यक्रम खत्म कर हेलिकॉप्टर के पास जा रहे थे तो हर्ष मीडिया कर्मियों के पीछे-पीछे वीडियो बनाते हुए हेलीपैड की तरफ निकल गया।

जब सीएम हेलिकॉप्टर में बैठ गए तो वो भी वहां पहुंच गया और सेल्फी लेने लगा। पिता ने बेटे से संबंधित मेडिकल डॉक्युमेंट भी पुलिस को दिखाए। इसके बाद युवक को छोड़ दिया गया है।

Exit mobile version