हार्दिक पंड्या और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम के पास फोटोशूट करवाया, खूब हंसी-मज़ाक भी किया

न्यूज़ डेस्क :

टी-20 वर्ल्ड कप की निराशा को पीछे छोड़कर टीम इंडिया अपने नए मिशन में जुट गई है। हार्दिक पंड्या की अगुवाई में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है, जहां पर 18 नवंबर से टी-20 सीरीज की शुरुआत होनी है। सीरीज़ से पहले भारत-न्यूजीलैंड के कप्तानों ने फोटोशूट करवाया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। 

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम के पास फोटोशूट करवाया। यह फोटोशूट खास इसलिए है क्योंकि दोनों ही कप्तान एक स्पेशल रिक्शे पर फोटोशूट करवाते नज़र आए। 

हार्दिक पंड्या और केन विलियमसन एक-साथ इस रिक्शे पर बैठे और खुद ही इसे चलाया भी, इसके बाद दोनों टी-20 ट्रॉफी के पास पहुंचे, वहां स्टेडियम के किनारे फोटोशूट करवाया और खूब हंसी-मज़ाक भी किया। 

हार्दिक-केन ने जिस रिक्शे पर फोटोशूट करवाया है, दरअसल उसे क्रोकोडाइल बाइक कहते हैं. न्यूजीलैंड के खुशनूमा माहौल में जब दोस्त और परिवार यहां घूमने निकलते हैं, तब इसी का इस्तेमाल करते हैं। यह काफी पॉपुलर है। 

भारत की टी-20 टीम:

हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान/विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक।  

Exit mobile version