मध्यप्रदेश

वित्त मंत्री देवड़ा ने 4 करोड़ 16 लाख रुपए के निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमि-पूजन किया

मंदसौर :

वित्त, वाणिज्यिक कर, योजना, आर्थिक एवं सांख्यिकी मंत्री जगदीश देवड़ा ने आज मंदसौर जिले के संजीत तहसील में 85 लाख रूपये से निर्मित उप तहसील कार्यालय भवन का लोकार्पण किया। मंत्री देवड़ा ने गाँव टकरावद में 1 करोड़ 31 लाख 96 हजार रुपए से निर्मित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण भी किया। साथ ही मंत्री देवड़ा ने गाँव दौरवाड़ी में 3 करोड़ रुपए से निर्मित होने वाले गाँव तलावपिपलिया से संजीत मार्ग का भूमि-पूजन किया।

मंत्री देवड़ा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि उप तहसील कार्यालय भवन संजीत में आने वाले समय में बाउंड्री वाल का निर्माण किया जाएगा। इस क्षेत्र को हमेशा से विकास की नई-नई सौगात मिली है। एक समय था जब संजीत तक आने के लिए काफी समस्या आती थी। अब संजीत तक आने के लिये बेहतरीन सड़क है। इस सड़क से आसपास के 80 गाँव लाभान्वित हुए है। उन्होंने कहा कि संजीत क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी।

मंत्री देवड़ा ने कहा कि कोविड से सुरक्षा के लिए वैक्सीन के दोनों डोज लगाना जरूरी है। तभी कोरोना से बचाव का सुरक्षा चक्र प्राप्त होगा। अगर किसी व्यक्ति ने पहला डोज लगा लिया है और दूसरा डोज नहीं लगवाया है तो सुरक्षा चक्र निर्मित नहीं होगा। इसके लिए दोनों डोज जरूर लगाएं। उन्होंने उपस्थित जन-समुदाय से कहा कि अगर दूसरे डोज की तारीख नजदीक है या निकल चुकी हैं, तो तुरंत नजदीकी सेंटर पर जाकर अपना दूसरा डोज लगाए। साथ ही दूसरे डोज के लिए अपने आसपास, पड़ोसी, मित्रों और परिवार वालों को भी प्रेरित करें।

इस अवसर पर मंदसौर कलेक्टर गौतम सिंह, जन-प्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!