newsupdate24x7 की ख़बर का असर: ख़बर प्रकाशन के बाद ढके बोरबोल के गड्डे

आनंदपुर डेस्क :

ग्राम पंचायत कलादेव के सरपंच पति ने आज दशहरा मैदान में जो दो बोरवेल के गड्ढे खुले पड़े हुए थे उन बोरबेल के गड्ढों को 2 मजदूर लगाकर बंद करवा कर ऊपर से एक पट्टी रख ढकवा दिए हैं जिसके कारण हादसा होने की संभावना बनी हुई थी। अब बोरवेल के गड्ढे बंद हो जाने से कोई भी हादसा नहीं होगा।
उल्लेखनीय है कि newsupdate24x7.in ने “मौत को खुला आमंत्रण” खुले छोड़े बोरवेल के गड्ढे’ शीर्षक के तहत खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था जिसके कारण प्रशासन जागृत हुआ और गुरुवार के दिन दोनों बोरवेल के गड्ढों को बंद करवा दिया गया है।

गौरतलब है कि ग्राम पंचायत में नल जल योजना के तहत पीएचई ने दो बोरवेल के गड्ढे कर आए थे और उन में पानी नहीं निकला तो पीएचई के अधिकारियों ने जरा भी ध्यान नहीं दिया और उन बोरवेल के गड्ढों को ऐसा ही खुला छोड़ दिया था पास में ही सरकारी स्कूल है और हाट बाजार भी यहीं पर लगता है जिससे कोई बड़ा हादसा होने की संभावना बनी रहती थी। यह बोरवेल के गड्ढे पिछले 1 साल से ऐसे ही खुले पड़े थे।

सरपंच पति रामेश्वर शर्मा ने बताया कि दोनों बोरवेल के गड्ढे बंद करवा दिए हैं और ग्राम पंचायत में जो भी अनुपयोगी कुआ/ बावड़ी हैं उनका सर्वे कराया जा रहा है और उनमें भी मिट्टी/ मुरूम डालकर बंद करवा दिया जाएगा। जिससे ग्राम पंचायत में कोई भी बड़ा हादसा ना हो सके।

Exit mobile version