हार्वेस्टर चलवाने की बात पर हुआ विवाद, धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या: मारपीट में पिता-पुत्र गंभीर घायल

न्यूज़ डेस्क :

सागर में गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के ग्राम छुल्ला में हार्वेस्टर चलवाने की बात को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या कर दी गई। विवाद में हुई मारपीट में मृतक के पिता और भाई गंभीर घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना पर गढ़ाकोटा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार किशन कुर्मी निवासी छुल्ला अपने घर के बाहर था। तभी आरोपी बबलू उर्फ लीलाधर कुर्मी आया। वह हार्वेस्टर चलवाने की बात को लेकर विवाद करने लगा। उसने किशन पर डंडों से हमला कर दिया। किशन के चिल्लाने की आवाज सुन घर में मौजूद उसके बेटे शुभम और सत्यम कुर्मी बाहर आ गए। जैसे ही सत्यम और शुभम घर से बाहर आए तो आरोपी बबलू ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। सत्यम के पेट में धारदार हथियार लगा। विवाद होते देख गांव के लोगों ने बीचबचाव कर शांत कराया।

मारपीट में पिता किशन और बेटा सत्यम, शिवम गंभीर घायल हुए। जिन्हें परिवार के लोगों ने गढ़ाकोटा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान सत्यम की मौत हो गई। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल पिता किशन और बेटे शुभम को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही गढ़ाकोटा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाया। गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि फरियादी किशन की शिकायत पर आरोपी बबलू उर्फ लीलाधर कुर्मी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

4 दिन पहले भी हुआ था विवाद
घायल किशन कर्मी हार्वेस्टर की एजेंटी का काम करता है। हार्वेस्टर चलवाने की बात को लेकर 21 मार्च को भी किशन और बबलू के बीच विवाद हुआ था। मामले में थाने में शिकायत की थी। जिस पर पुलिस ने धारा 151 की कार्रवाई की थी। इसी विवाद के चलते आरोपी बबलू ने किशन के घर के बाहर जाकर मारपीट की। घायल किशन ने बताया कि बबलू आया और डंडे से मारपीट करने लगा। वह डंडा और बका लिए था। मैंने आवाज लगाई तो बेटा शुभम और सत्यम घर से बाहर आए। जैसे ही वे बाहर आए तो बबलू ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। कुछ दिन पहले उसने हार्वेस्टर वालों से गालीगलौज की थी। मैंने उसे रोका था। इसी बात को लेकर बबूल ने विवाद किया है।

Exit mobile version