मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई की छापामारी , ड्यूप्टी सीएम ने ट्वीट किया स्वागत है, 7 घंटे से चल रही हैं रेड

नई दिल्ली डेस्क :

आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने सुबह दिल्ली में एक साथ 21 जगह छापामार कार्यवाही की दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के निवास पर छापा मारा। सुबह 8:30 बजें से ही जांच एजेंसी सिसोदिया के सरकारी आवास पर पहुंच गई है जो कि अभी तक वहीं पर छानबीन कर रही है खबरों के मुताबिक जांच एजेंसी के अफसरों ने उनके परिवार के सभी सदस्यों की मोबाइल और लैपटॉप जप्त कर लिए हैं। और अभी तक 7 घंटे से मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी की कार्यवाही चल रही है

इस कार्रवाई के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने सामने आ गए हैं आम आदमी पार्टी ने कहा है कि केजरीवाल को रोकने के लिए छापेमारी कराई जा रही है तो वहीं बीजेपी ने आरोप लगाया है कि पंजाब चुनाव के दौरान केजरीवाल और शराब माफिया के बीच डील हुई थी

एफआईआर दर्ज मनीष सिसोदिया सहित 4 लोगों के नाम सामिल। शराब नीति घोटाले के आरोप को लेकर सीबीआई ने एफ आई आर दर्ज की है। 

सुबह 8:30 बजे जैसे ही सीबीआई के अफसर छापामार कार्रवाई करने मनीष सिसोदिया के आवास पर पहुंचे उन्होंने मनीष सिसोदिया ने लगातार तीन ट्वीट किए कहा स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्य है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है इसीलिए हमारा देश नंबर वन नहीं बन पाए। 

सुबह 11:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली के तीन बार मुख्यमंत्री बने। पंजाब गए तो वहां भी प्रचंड बहुमत से आप की सरकार बनी।  पूरे देश में केजरीवाल का शिक्षा और स्वास्थ्य का मॉडल पहुंच रहा है देश में केजरीवाल के नाम पर लोग जुड़ रहे हैं केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ रही है। अभी 2 दिन पहले ही उन्होंने देश को नंबर बनाने का अभियान शुरू किया है देश के हर कोने से लोग जुड़ रहे हैं। 

साथ ही उन्होंने कहा है कि केजरीवाल का शिक्षा और स्वास्थ्य का मॉडल पूरे देश भर में लोकप्रिय हो चुका है इसी लोकप्रियता के चलते केजरीवाल लगातार चुनाव जीत रहे हैं जिसके चलते मोदी को एक ही चिंता सताती है की केजरीवाल को कैसे रोका जाए और शिक्षा और स्वास्थ्य के मॉडल को कैसे रोका जाए मोदी को नींद नहीं आती। 

दिल्ली का मॉडल पूरी दुनिया में लोकप्रिय जेड – आप सांसद संजय सिंह ने कहा है कि मैं मोदी जी से कहना चाहता हूं कि ना ही शिक्षा और स्वास्थ्य का मॉडल रुकेगा और ना ही केजरीवाल।  मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल जिसने दुनिया को दिया उस स्वास्थ मंत्री को आपने  जेल में डाल दिया और जिसने शिक्षा का मॉडल दुनिया को दिखा दिया अब उसे जेल में डालने की सोच रहे हैं। 

आबकारी नीति मामला “आप के खिलाफ भ्रष्टाचार का पहला मामला नहीं…”, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सिसोदिया, केजरीवाल पर साधा निशाना 

अरविंद केजरीवाल को चाहिए कि वे लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करें और देश के लोगों को संबोधित करना बंद करें। दिल्ली के सीएम ने जेल जाने पर सत्येंद्र जैन को सस्पेंड भी नहीं किया। आप, केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का असली चेहरा आज जनता के सामने आया।  

केजरीवाल ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश और सबसे शक्तिशाली अंग्रेजी अखबार ने भारत की नई दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की फोटो सहित इतनी शानदार खबर छापी है जिसके लिए पूरे दुनिया के बड़े-बड़े नेता उस पेपर में अपना नाम या फोटो के लिए तरस जाते हैं इस पर हम सभी भारतवासियों को गर्व करना चाहिए और हमें गर्व की बात भी है

इससे पहले भारत की सिर्फ कोरोना में हुई सर्वाधिक मौतों की खबर ही इसके फ्रंट पेज पर छपी थी डरने की जरूरत नहीं है सीबीआई की रेड पहली बार नहीं इससे पहले भी कई बार पढ़ चुकी है मुझ पर भी कई बार रेड पड़ चुकी है लेकिन हाथ कुछ भी नहीं लगा। डरने की जरूरत नहीं है हम सीबीआई को सभी कॉर्पोरेट कर रहे हैं अभी 2 दिन पहले ही हमने भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाने का अभियान शुरू किया है और अब एक दिन पहले ही मनीष सिसोदिया की फोटो दा न्यूयॉर्क टाइम्स जो कि दुनिया का सबसे शक्तिशाली पेपर है उसमें शिक्षा के मॉडल को बहुत शानदार तरीके से दिखाया है। 

Exit mobile version