कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय मजाक के मूड में बता गए पॉलिटिक्स से रिटायरमेंट के बाद का प्लान

इंदौर डेस्क :

इंदौर में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की बेबाकी और मजाकिया अंदाज का नया VIDEO सामने आया है। इसमें वे बता रहे हैं कि राजनीति से रिटायरमेंट के बाद उनका क्या प्लान है। हालांकि, इस दौरान उन्होंने हंसते हुए राजनीति की तुलना दुकान से कर दी। यह 1 मिनट का संवाद भजन गायक से मंच के साथ दो दिन पहले हुआ था। भजन संध्या के बीच का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, 1 फरवरी की रात श्री सीता सर्वेश्वर राम दरबार मंदिर भव्य प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत भजन सम्राट कन्हैया मित्तल की भजन संध्या श्री सीता सर्वेश्वर राम दरबार मंदिर खातीपुरा में हुई थी। आयोजक रमेश मेंदोला मित्र मंडल था। प्रोग्राम में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी पहुंचे। देर रात 12 बजे के बाद जब प्रोग्राम खत्म होने वाला था। तब भजन गायक मित्तल ने विजयवर्गीय से भजन गाने का आग्रह किया। इस पर विजयवर्गीय ने मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे राम आएंगे भजन की लाइनें गुनगुनाई। भजन संध्या में मौजूद लोगों ने भी उनके साथ-साथ भजन गुनगुनाया।

भजन के बाद विजयवर्गीय बोले – राजनीति की दुकान बंद हो जाएगी तो भजन ही गाऊंगा

कैलाश विजयवर्गीय के भजन गाने के बाद गायक कन्हैया मित्तल ने मजाक में कहा कि जब कैलाशजी इंदौर में रहते है तो फिर काहे को हमें गाने को बुलाते हैं। इस पर कैलाश विजयवर्गीय हंसने लगे और मजाकिया इंदाज में उन्होंने कन्हैया मित्तल का हाथ पकड़ते हुए कहा कि “राजनीति की दुकान बंद हो जाएगी तो फिर भजन ही गाऊंगा यार…।” इसके बाद जोर का ठहाका लगा। भीड़ मौजूद लोग भी हंसने लगे।

विजयवर्गीय ने पिछले दिनों कहा था – बीवी 3 हजार से ज्यादा पैसे नहीं देती

कहा कि, मैं दोस्तों से कभी-कभी मजाक में बोलता हूं कि मेरी बाज़ार में कितनी भी साख हो, पर घर के अंदर 3 हजार रूपए की है। बीवी 3 हजार रुपए से ज़्यादा देती ही नहीं है। मैंने 3 हजार जल्दी खत्म कर दिए तो कहती है क्यों तुमने 3 हजार इतने जल्दी खर्चा कर दिए। मैंने कहा कि मैं 4-5 मंदिर गया था तो कहती है 500-500 के नोट चढ़ा दिए। मैं मैनेजमेंट बता रहा हूं फाइनेंस का। महिलाएं किस तरह से इसे संभालती है। यहीं कारण है कि हमारी फाइनेंस मिनिस्टर महिला है। जो भारत की साख है।

Exit mobile version