बड़ी खबर: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सालिगराम को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट रिमांड पर दे सकती है

न्यूज़ डेस्क :

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। छतरपुर जिला कोर्ट के वकील वशिष्ठ नारायण श्रीवास्तव ने बताया कि अभी सुनवाई हो रही है। थोड़ी ही देर में कोर्ट शालिग्राम को रिमांड में भेजने के आदेश दे सकती है।

सौरव गर्ग उर्फ शालिगराम पर पुलिस ने 9 दिन पहले FIR दर्ज की थी। शालिगराम का एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ था। इसमें वह सिगरेट और हाथ में कट्टा लेकर एक शादी समारोह में लोगों को धमकाता नजर आ रहा है। पुलिस ने एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

वीडियो छतरपुर के गढ़ा गांव का बताया गया। यहां 11 फरवरी को अहिरवार समाज के एक परिवार में बेटी की शादी हो रही थी। परिवार ने पहले बागेश्वर धाम के सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी के लिए आवेदन दिया था, लेकिन बाद में निजी कार्यक्रम करने का फैसला किया। रात 12 बजे धीरेंद्र शास्त्री का छोटा भाई शालिगराम अपने कुछ साथियों के साथ शादी समारोह में पहुंच गया। यहां उसने उत्पात मचाया और वहां मौजूद लोगों को धमकाया। डरे-सहमे परिवार के लोगों ने शादी रोक दी। बारात लौट गई और रिश्तेदार भी चले गए। हालांकि, काफी समझाइश के बाद शादी इसी रात हो गई। यह समझाइश किसने दी और शादी कैसे हुई, इस पर कोई खुलकर कुछ नहीं बोल रहा है।

Exit mobile version