70 लाख रुपए की अज्ञात लूट का आनंदपुर पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा

आनन्दपुर डेस्क :

करीब 50 लाख की राजश्री पान मसाला लूट के आरोपियों को पुलिस ने बुलेरो सहित पकड़ा,कंटेनर को इंदौर से बरामद करके आज आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।
इस प्रकार है पूरा घटनाक्रम 10 अक्टूबर को रात्रि के समय भोपाल से पान मसाला  राजश्री भरकर एक कंटेनर MP 07GA 9296 गुना दीपक गर्ग   का माल लेकर जा रहा था,जिसको आनन्दपुर थाने के भगवन्तपुर के पास आरोपियों ने रात 11:30 बजें कंटेनर के आगे बुलेरो गाड़ी MP 43 MG 5555 लगाकर कंटेनर के ड्राइवर बच्चन सिंह गुर्जर, क्लीनर राजपाल गुर्जर निवासी ग्वालियर, की आँखों मे मिर्ची भरकर उसके साथ मारपीट करके राजश्री से भरा  कंटेनर लेकर इंदौर की ओर ले कर भाग गए, 11 तारीख को ड्रायवर बच्चन सिंह गुर्जर जिसके साथ आरोपियों ने आंखो में मिर्च डालकर मारपीट की थी, खेतों के रास्ते आनन्दपुर थाने पहुँचा जहाँ उसने पूरी घटना बताई, जिस पर थाना आनंदपुर अपराध धारा 394,341,427,34 भादवि. का मामला पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया।

घटना के बाद विदिशा एस पी और लटेरी एसडीओपी के निर्देश अनुसार आनन्दपुर पुलिस ने थाना प्रभारी गौरव रघुवंशी के नेतृत्व में एक टीम गठित की जिसमे अनूप यादव,दीपक रघुवंशी,देवेंद्र पाटिल,देवनारायण,सौरभ यादव,संतोष गोंड आदि ने आरोपियों की तलाश शुरू की  तकनीकी के माध्यम से  कंटेनर सहित आरोपियों को पुलिस ने इंदौर से धर दबोचा जिसमे मुख्य आरोपी ऋषि सोनी वा उसके साथी नानू उर्फ शिवम शर्मा,नीरज ओझा,,राज ढिल्लो, सुरेंद्र ओझा,गौतम रघुवंशी सभी गुना के निवासियों ने ये योजना बनाकर इस लूट की घटना को अन्जाम दिया था,पुलिस द्वारा कंटेनर,जिसकी कीमत करीब 20 लाख,लूट में ली गई बुलेरो जिसकी कीमत 5 लाख और पान मसाला करीब 45 लाख का बताया है कुल 70 लाख की लूट के मामले को 24 घंटे में सुलझा लिया। इस सारे घटनाक्रम की जानकारी थाना प्रभारी गौरव रघुवंशी ने प्रेस वार्ता कर दी।
पुलिस टीम के इस उत्कृष्ट कार्य की सराहना करते हुए पुलिस अधीक्षक ने सभी को पूरी टीम को नगद पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की है

Exit mobile version