हाथ में कमल का फूल और भगवान राम की तस्वीर लेकर अमित शाह का रोड शो: बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार; छिंदवाड़ा में ही किया रात्रि विश्राम

न्यूज़ डेस्क :

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में रोड शो किया। शाह ने खुले रथ में सवार होकर करीब 700 मीटर की दूरी तय की। इस दौरान रास्तेभर उन्होंने जनता का अभिवादन किया। उनके एक हाथ में बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का फूल नजर आया।

रोड शो में जुटे लोगों ने शाह पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। शाह भी लोगों पर फूल बरसाते चल रहे थे। इस दौरान जय श्री राम और मोदी-मोदी के नारे गूंजे। रोड शो में अमित शाह के साथ सीएम डॉ. मोहन यादव, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा और भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू मौजूद रहे।

जबकि मंत्री कैलाश विजयवर्गीय रोड शो में रथ के सामने पैदल चलते नजर आए।

बड़ी माता मंदिर में नहीं किए दर्शन

अमित शाह ने शहर के फव्वारा चौक से रोड शो शुरू किया। जो गल्ला बाजार, कमानिया गेट, गोल गंज, मन्ना महाराज मेन रोड होते हुए नगर शक्ति पीठ श्री बड़ी माता मंदिर छोटी बाजार पर खत्म हुआ। बताया जा रहा था कि शाह यहां बड़ी माता मंदिर में दर्शन करेंगे, लेकिन वे रथ से उतरकर सीधे कार से रवाना हो गए। बता दें कि अमित शाह रात्रि विश्राम छिंदवाड़ा में ही कर रहे हैं।

नागपुर से बाय रोड पहुंचे छिंदवाड़ा

अमित शाह को नागपुर से हेलिकॉप्टर से छिंदवाड़ा पहुंचना था, लेकिन मौसम की खराबी के चलते वे कार के जरिए बाय रोड छिंदवाड़ा पहुंचे। उनका रोड शो तय समय से करीब दो घंटे देरी से करीब सवा 8 बजे शुरू हुआ।

Exit mobile version